-->
कलेक्टर ने आमजन से बारिश में सतर्क और सुरक्षित रहने की अपील की 

कलेक्टर ने आमजन से बारिश में सतर्क और सुरक्षित रहने की अपील की 

शाहपुरा  | शाहपुरा जिले में हो रही लगातार भारी बारिश को दृष्टिगत रखते हुए ज़िला कलेक्टर श्री राजेंद्र सिंह शेखावत  ने नागरिकों से अपील की है कि नदी, नाले, पुल, पुलिया,पर जलभराव की स्थिति में वहां से गुजरने वाले रास्तों को बाढ़ एवं पानी होने की स्थिति में पार नहीं करें तथा सुरक्षित स्थानों में रहें | ज़िला कलेक्टर श्री शेखावत ने ज़िले में भारी बारिश के कारण हुई दुर्घटनाओं पर अपनी संवेदना व्यक्त की है | उन्होंने बताया कि वर्षा के दौरान बड़ी संख्या में नागरिक नदी, तालाब व डेम के आसपास पिकनिक मनाने जाते हैं तथा लापरवाही पूर्वक सेल्फ़ी लेते है , कई बार थोडी सी लापरवाही से बड़ी घटनाएं घटित हो जाती हैं। ज़िला कलेक्टर श्री शेखावत ने सभी नागरिकों से खतरनाक और गहरे पानी वाली जगहों पर नहीं जाने की अपील की है। 


ज़िला कलेक्टर श्री शेखावत ने सभी अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि बच्चों को नदी, तालाब इत्यादि में नहाने अथवा पिकनिक के लिए जाने से मना करें। 
ज़िला कलेक्टर श्री शेखावत ने भारी बारिश के दौरान निचले इलाकों में बस रहे नागरिको से सुरक्षित स्थानों पर जाने की अपील की है । उन्होंने बताया कि बारिश को देखते हुए खाद्य सामग्री व मेडिकल इमरजेंसी को लेकर भी पुख्ता प्रबंध किए गए हैं |

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article