-->
जहाजपुर में ठाकुर जी के बेवाण पर पत्थर फेंकने की घटना के विरोध में हिन्दुवादी संगठनों ने मुख्यमंत्री के नाम का सौंपा ज्ञापन।

जहाजपुर में ठाकुर जी के बेवाण पर पत्थर फेंकने की घटना के विरोध में हिन्दुवादी संगठनों ने मुख्यमंत्री के नाम का सौंपा ज्ञापन।

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) जलझूलनी एकादशी पर  जहाजपुर में  निकाले जा रहे  देव विमानों  पर मस्जिद से की गई पत्थरबाजी के विरोध में हिन्दुवादी संगठनों ने मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन उपखंड अधिकारी रोहित चौहान को सौंपा व विधर्मियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की गई।  ज्ञापन मे इस प्रकार की हो रही घटनाओं के विरोध में बुलडोजर चलाकर कार्रवाई किए जाने की मांग भी की गई। टीकम चौराहे पर मानव श्रृंखला बना कर व विजय महामंत्र का ग्यारह पाठ जाप कर विरोध प्रदर्शन किया  गया। टीकम चौराहे पर पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र सिंह, थाना प्रभारी पूरणमल मीणा, सहित पुलिस जाप्ता तैनात था। ज्ञापन देने वाले में  नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष एडवोकेट प्रदीप रांका, भाजपा जिला मंत्री अमर सिंह चौहान, कार्यक्रम के संयोजक आशीष दाधीच, पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष हरिश शर्मा , गुड्डू सिंधी, दिनेश राठी, एडवोकेट शिवनाथ सिंह,  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कमल शर्मा, एडवोकेट गोपाल वैष्णव, अर्जुन सोनी, सत्यनारायण राठी,रामकुमार चौधरी,रोहित चौधरी , अनूप जोजावत, हिन्दूवादी संगठन के पदाधिकारियों सहित कई लोग मौजूद  थे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article