-->
खारी नदी में अवैध बजरी दोहन को लेकर आधे दर्जन गांवों के ग्रामीणों ने बजरी माफियाओं के खिलाफ पुलिस उपाधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।

खारी नदी में अवैध बजरी दोहन को लेकर आधे दर्जन गांवों के ग्रामीणों ने बजरी माफियाओं के खिलाफ पुलिस उपाधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) स्थानीय पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र सिंह को ग्रामीणों ने खारी नदी में अवैध बजरी खनन को लेकर माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने हेतु ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि
ग्राम पाटियों का खेडा, खारी का लाम्बा, देवपुरा, गणेशपुरा, शिवनगर, व सूतीखेडा के ग्रामीणों ने बताया कि माॅडल फार्म के पास से गणेशपुरा तक खारी नदी में से अवैध रूप से जेसीबी मशीन लगाकर ट्रेक्टरों से रात के समय अन्धाधून्ध खुदाई कर बजरी का अवैध दोहन किया जा रहा है तथा सभी अवैध साधन रात को तेज गति से गांव से होकर गुजरते है जिससे दुर्घटना होने व जन हानि होने की पूर्ण आशंका बनी रहती है तथा साथ ही बजरी के अवैध दोहन से निरन्तर जलस्तर में गिरावट हो रही है व किसानो की पाईप लाईन क्षतिग्रस्त हो रही है।  ग्राम के मौतबिरान व्यक्तियों द्वारा उक्त अवैध बजरी खनन माफियों को समझाने के प्रयास करते है, तो सभी अवैध बजरी खनन माफियों द्वारा एक साथ में गैंग बनाकर आते है, तथा गाली-गलौच करते है एंव ग्रामवासियों को जान से मारने की धमकीयां देते है। ग्रामीणों ने पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र सिंह से मांग की है कि सभी अवैध बजारी खनन माफियों के खिलाफ शख्त बरतते हुए  पकडकर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। ज्ञापन देने वाले में छत्रपाल सिंह राठौड़, पप्पू  माली , ईश्वर जाट, तेजू गुर्जर,मगना  रेगर, नारायण धायल, मुकेश जाट, राजू माली,गोपाल गुर्जर, तेजमल गुर्जर, ओम प्रकाश माली ,  शिवराज माली, ओम प्रकाश, दुदा राम गुर्जर, प्रभु गुर्जर,जमना लाल, जीवराज गुर्जर सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article