-->
बिजयनगर शिखरानी रोड़ एनीकट भराव क्षेत्र में बने अवैध मकान निर्माण को लेकर प्रशासन आया हरकत में, तहसीलदार ने शुरू की कार्यवाही।

बिजयनगर शिखरानी रोड़ एनीकट भराव क्षेत्र में बने अवैध मकान निर्माण को लेकर प्रशासन आया हरकत में, तहसीलदार ने शुरू की कार्यवाही।

बिजयनगर (रामकिशन वैष्णव) पालिका क्षेत्र के शिखरानी रोड स्थित ऐनीकट के भराव क्षैत्र में अवैध तरीके से बने 15 से अधिक निर्माण कार्यों के विरोध में गोपाल बाड़ी क्षैत्र वासियों ने बिजयनगर तहसील कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि गोपाल बाड़ी शिखरानी रोड स्थित ऐनीकट पर  मिट्टी से बनी हुई पाल को तोड़ने का मामला सामने आया है। क्षैत्र में अत्यधिक बारिश से ऐनीकट में पानी की आवक ज्यादा हो रही है। जान-माल की कभी भी हानि हो सकती है। एनीकट भराव क्षेत्र में बने  मकान जो की पानी डुबने की कगार पर है। जिसपर प्रशासन भी अलर्ट मोड पर होने से ज्ञापन के तुरंत बाद तहसीलदार शिल्पा चौधरी,गिरदावर प्रकाशचंद बोहित,शिखरानी पटवारी प्रदीप शर्मा,चित्रा शर्मा, नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी प्रताप सिंह व वरिष्ठ लिपिक हरिप्रसाद प्रजापत मौके पर पहुंचे कर स्थिति को देखा। भराव क्षैत्र में बने  मकानो के निर्माणकर्ताओं द्वारा जगह जगह से तोड़ी हुई पाल का मुआयना किया व तोड़ी हुई पाल को तुरंत दुरस्त कराने निर्देश दिए। तहसीलदार शिल्पा चौधरी ने बताया कि एनीकट के डुब क्षेत्र अनेक मकान व निर्माण कार्य हो रखे हैं, जिस पर शिखरानी हल्का पटवारी और बिजयनगर नगरपालिका ईओ को जांच कर कार्रवाई करने की बात कही। ज्ञापन देने वालों में राजेश कुमार, सुनील कुमार, किशन लाल, लाला माली ,अर्जुन लाल,संदीप लोहार,श्याम लाल,सौरभ , रतनलाल, सोनू,दीपक सहित  थे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article