-->
पनोतिया में रक्तदान शिविर आज, रक्तवीरों में उत्साह का माहौल

पनोतिया में रक्तदान शिविर आज, रक्तवीरों में उत्साह का माहौल

पनोतिया में रक्तदान शिविर आज, रक्तवीरों में उत्साह का माहौल,।रामस्नेही, महात्मा गांधी, भीलवाड़ा ब्लडबैंक, जनाना अस्पताल अजमेर, केशव ब्लडबैंक देवली की टीमो द्वारा रक्तसंग्रह किया जा रहा हैं।

फूलियाकलां | कर्नाटक राज्यपाल के ओएसडी शंकरलाल गुर्जर के जन्म दिवस के अवसर पर रक्त सैनिक सेवा संघ के तत्वावधान में रविवार 4 अगस्त को देवरिया ग्रामपंचायत के पनोतिया गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में स्वेच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा।
देवरिया उप सरपंच दुर्गालाल माली ने बताया कि जन्मदिन पर व्यर्थ का खर्च करने के बजाय किसी जरूरतमंद का जीवन बचाया जा सके इसी उद्देश्य को लेकर ओएसडी शंकर जी गुर्जर के जन्मदिन के अवसर पर स्वेच्छिक़ रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा हैं। गत वर्ष आयोजित हुए शिविर में करीब 7 सौ यूनिट रक्तसंग्रह किया गया था। इस बार रामस्नेही, महात्मा गांधी, भीलवाड़ा ब्लडबैंक, जनाना अस्पताल अजमेर, केशव ब्लडबैंक देवली की टीमो द्वारा रक्तसंग्रह किया जाएगा।
शिविर का सुबह 8 बजे शंकरलाल गुर्जर द्वारा शुभारंभ हुआ। जो सांय 6 बजे तक चलेगा।
रक्तदार शिविर को लेकर क्षेत्र में खासा उत्साह देखा जा रहा है। जिले भर में प्रमुख गांव, शहरों के चौराहे पर होर्डिंग लगाकर रक्तदान करने की अपील की जा रही है।


Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article