-->
शाहपुरा स्टांप वेंडर एसोसिएशन की बैठक संपन्न, शरद को बनाया कार्यकारी अध्यक्ष

शाहपुरा स्टांप वेंडर एसोसिएशन की बैठक संपन्न, शरद को बनाया कार्यकारी अध्यक्ष

शाहपुरा | स्टांप वेंडर एसोसियेशन की शाखा शाहपुरा की बैठक संस्था के अध्यक्ष भगवान सिंह यादव की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में सभी सदस्यों ने आपसी सहमति से संगठन का विस्तार करते हुए शरद उपाध्याय को संस्था का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया।
बैठक में मुख्य रूप से उप पंजीयन कार्यालय में दस्तावेजों के पंजीयन की कार्रवाई के दौरान हो रही देरी तथा कार्यालय में कार्मिकों के अभाव को लेकर सदस्यों ने विचार विमर्श किया। उप पंजीयक कार्यालय द्वारा पंजीयन की कार्रवाई में सहयोग नहीं किए जाने से आक्रोशित स्टांप वेंडर संगठन के सदस्यों ने आगामी आदेश तक कार्य स्थगन का प्रस्ताव सर्व समिति से पारित किया है। सदस्यों ने कहा कि उप पंजीयक कार्यालय में पंजीयन का स्थाई लिपिक ना होने का खामियाजा स्टांप वेंडर को भुगतना पड़ रहा है।
सदस्यों ने इस बात पर भी आक्रोश बताया कि आए दिन उनके साथ ग्राहक और उप पंजीयक कार्यालय द्वारा अभद्रता की जाती है। इस प्रकार की कार्रवाई पर भी रोक लगनी चाहिए। बैठक में शाहपुरा जिला मुख्यालय के स्टांप वेंडर के अलावा ऑनलाइन फुलिया कला और ढिकोला क्षेत्र के स्टांप वेंडरों से भी सहमति ली गई।
बैठक में गीता देवी राव, सुनील दत्त पाराशर, अविनाश शर्मा, देवकृष्ण पाराशर, महेंद्र सिंह राणावत, भगवान सिंह यादव, राजेंद्र पाराशर, रवि पटवा, शरद उपाध्याय, बालसिंह राजपूत, नेहा भारद्वाज, सुनील शर्मा मोजूद रहे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article