-->
भील समाज की नाबालिग लड़की का समुदाय विशेष के लड़के द्वारा अपहरण करने के विरोध में सकल हिन्दू समाज ने शीघ्र कार्यवाही हेतु सौंपा ज्ञापन।

भील समाज की नाबालिग लड़की का समुदाय विशेष के लड़के द्वारा अपहरण करने के विरोध में सकल हिन्दू समाज ने शीघ्र कार्यवाही हेतु सौंपा ज्ञापन।

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) स्थानीय क्षेत्र में भील समाज की नाबालिग बालिका का अपहरण करने के समुदाय विशेष आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सकल हिन्दू समाज ने ज्ञापन दिया! शीघ्र कार्यवाही नही होने पर आंदोलन की चेतावनी दी ।   सोमवार को सकल हिन्दू समाज ने उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन कर भील समाज की बालिका के अपहरण करने  के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन देकर क्षेत्र में लव जिहाद की घटनाओ पर सख़्ती से रोक लगाकर कठोरतम कार्यवाही की मांग की! ज्ञापन में बताया कि कानिया गांव की भील समाज की दलित नाबालिग बालिका को उसके ननिहाल अंटाली से कानिया के आरोपी शरीफ पुत्र फरीद बागवान द्वारा 10 जुलाई को बहला फुसला कर अपहरण कर लिया । शम्भूगढ़ पुलिस ने उक्त मामले का प्रकरण दर्ज कर लिया लेकिन पाँच दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नही करने पर सम्पूर्ण हिन्दू समाज मे आक्रोश व्याप्त है । सकल हिन्दू समाज ने एसडीएम को उक्त आरोपी को दो दिवस में गिरफ्तार कर पोस्को  व लव जिहाद के मामले में  कार्यवाही की मांग की अन्यथा सकल हिन्दू समाज द्वारा उग्र आंदोलन की चेतावनी दी । 
 भील समाज के प्रदेश महामन्त्री गोपाललाल भील ने ज्ञापन पढ़कर  सुनाया! बजरंग दल के जिला संयोजक आशीष दाधीच ने क्षेत्र में हो रही घटनाओ पर रोष व्यक्त करते हुये आंदोलन की चेतावनी दी ! इस दौरान
भाजपा नेता भेरूलाल पाराशर,  सेवा भारती तहसील अध्यक्ष बंशीलाल शर्मा,समाजसेवी किशोर राजपाल,भील समाज के भीलवाड़ा जिलाध्यक्ष साँवर लाल भील,दिनेशचंद राठी, गुड्डू सिंधी, सम्पत राज परिहार, दिनेश,परमेश्वर शर्मा , मनोहरलाल सहित भील समाज के कई समाजजन मौजूद थे ।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article