-->
राजस्थान ओलंपिक संघ का अध्यक्ष निर्वाचित होने पर व्यास का अभिनंदन

राजस्थान ओलंपिक संघ का अध्यक्ष निर्वाचित होने पर व्यास का अभिनंदन

शाहपुरा, पेसवानी | जिला तैराकी व राज्य तैराकी संघ के अध्यक्ष अनिल व्यास के राजस्थान ओलंिपक संघ का अध्यक्ष निर्वाचित होकर पहली बार शाहपुरा पहंुचने पर जिला तैराकी संघ तथा अन्य खेल संगठनों की ओर से उनका सार्वजनिक अभिनंदन किया गया।
नगर पालिका के स्विमिंग पूल पर आयोजित अभिनंदन समारोह में जिला तैराकी संघ के सचिव नरेश बूलियां व स्वास्तिक क्रिकेट एकेडमी के अध्यक्ष वेदप्रकाश सुथार की अगुवाई में अनिल व्यास का साफा बंधवा कर व शाॅल ओढ़ा कर सम्मान किया गया।
राजस्थान ओलंिपक संघ के अध्यक्ष अनिल व्यास ने अपने अभिनंदन का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि खेलो इंडिया के तहत शाहपुरा में तैराकी के प्रति यहां की प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए तैराकी खेल में एकेडमी देने की घोषणा क्रीड़ा परिषद जयपुर द्वारा की है। अभी राजस्थान के बजट में भी शाहपुरा में खेलों के प्रति युवाओं के क्रेज को देख कर उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने खेल अकादमी खोलने की घोषणा की है। यह अकादमी पूरे प्रदेश में केवल शाहपुरा में ही घोषित की है।
इस मौके पर खेल संघों से जुड़े वेदप्रकाश सुथार, नरेश बूलियां, कन्हैयालाल लक्षकार, अखिल व्यास, महाव्रत गौतम, स्माईल फाउंडेशन के अनिल लोढ़ा, पत्रार चांदमल मूंदड़ा, गणेश सुगंधी आदि ने भी अनिल व्यास का सम्मान कर उम्मीद जतायी कि अब शाहपुरा में खेलों का विकास होगा।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article