-->
शहरवासी दलगत राजनीति से ऊपर उठकर शहर के विकास में योगदान देवें। = विधायक सांखला

शहरवासी दलगत राजनीति से ऊपर उठकर शहर के विकास में योगदान देवें। = विधायक सांखला

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) स्थानीय सार्वजनिक धर्मशाला में गुलाबपुरा परिक्षेत्र विकास मंच  की आयोजित बैठक में विधायक जब्बर सिंह सांखला ने कहा कि गुलाबपुरा के विकास मे किसी प्रकार की कमी नही होने देंगे, दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कस्बे के विकास में सभी 
 व्यापारियों, स्वंयसेवी संस्थाओं ,उधमियों व प्रबुद्धजनों को योगदान देने की अपील की, विधायक सांखला ने कहा कि
 गुलाबपुरा के विकास के लिए जिंक के सहयोग से 2.5 करोड के चिकित्सालय में विकास के लिये स्वीकृत के साथ ही कस्बे में पेयजल संकट के समाधान के लिए 14 करोड़ का बजट स्वीकृत कराये जाने की बात कही । 
गुलाबपुरा परिक्षेत्र विकास मंच द्वारा कार्यक्रम में विधायक व चेयरमेन के समक्ष अपनी पांच सूत्रीय मांगे रख इस पर कार्य करने के लिए सरकार एवं प्रशासन से आग्रह किया गया।  
विधायक ने विकास मंच की और से उप जिला परिवहन कार्यालय खोलने, कन्या महाविधालय को 
को -एजुकेशन करने, कृषि मंडी में स्थायी सचिव की नियुक्ति व सी सी आई कार्य केंद्र खोलने , गुलाबपुरा चिकित्सालय में ट्रॉमा सेंटर खोलने, इनडोर व आउटडोर खेल स्टेडियम बनाने की मांग पर शीघ्र प्रस्ताव तैयार करवाकर राज्य सरकार से शीघ्र कार्य करवाने के लिए आश्वस्त किया ।  पालिकाध्यक्ष सुमित काल्या ने भो  कस्बे के सर्वागीण विकास के लिए युवाओं को आगे आने की अपील की । उन्होंने पुराने चिकित्सालय भवन की भूमी पर डेढ़ करोड़ का टेंडर जारी कर पार्क का निर्माण किया जा रहा । उन्होए खेल स्टेडियम के लिए 2.5 करोड़ की डीपीआर भी बनाने की बात कही, वही जमीन  नगरपालिका की भूमि भी है बजट स्वीकृत कराने की राज्य सरकार या डीएमएफटी से सामूहिक प्रयास की आवश्यकता बताया । साथ ही गुलाबपुरा मे विकास मंच व नगरपालिका के सहयोग से हाट बाजार प्रारंभ करने के सम्बन्ध मे भी अपने विचार रखे । 
कार्यक्रम के मुख्य वक्ता संस्कार भारती के अखिल भारतीय अधिकारी अरुण कान्त शर्मा ने गुलाबपुरा के सर्वागीण विकास के लिए राजनीतिक प्रतिबद्धताओं को अलग रखकर विकास कार्यो को प्राथमिकता पर लेने की बात कही । कार्यक्रम को अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज व प्रमुख व्यापारी जीएल यादव, आशीष दाधीच, सुनील तोषनीवाल, प्रेमचंद सिंधी, पूर्व पालिका उपाध्यक्ष प्रदीप रांका ने भी विभिन्न बिन्दुओ पर सम्बोधित किया ।  आशीष दाधीच द्वारा मंच के "लोगो" की अधिकारिक लॉन्चिंग के करते हुए "लोगो" की विशेषता के बारे मे अवगत कराया ।  संचालन अरविंद राव व अंत में  पुरुषोत्तम नुवाल द्वारा सभी का धन्यवाद एवं आभार ज्ञापित किया। इस दौरान दिनेश तोषनीवाल, संजय राठी, धीरेंद्र नागर, बालमुकंद मोदी, भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष हनुवंतसिंह राठौड़, नगर अध्यक्ष इन्द्रचंद चपलोत, इंदरचंद टेलर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मधुसूदन पारीक, नरेंद्र केलानी, नंदलाल तोषनीवाल, ज्ञानचंद कोठारी, निकेश बरडिया, राजेश बिलाला, राम कुमार चौधरी, सुभाष जोशी, घेवरचंद श्रीमाल,प्रेमचंद पाडलेचा ,अधिवक्ता परमेश्वर शर्मा, ललित धनोपिया,  शिवसिंह राठौड़, गुलशन हेमनानी, पिंटू वैष्णव, दिनेश राजपुरोहित, मुबारिक बागवान सहित कई लोग मौजूद थे ।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article