-->
भीलवाड़ा निजी चिकित्सालय में डॉक्टर की लापरवाही से महिला की हुई मौत, परिजनों सहित सैकड़ों लोग न्याय के लिए बैठे धरने पर।

भीलवाड़ा निजी चिकित्सालय में डॉक्टर की लापरवाही से महिला की हुई मौत, परिजनों सहित सैकड़ों लोग न्याय के लिए बैठे धरने पर।

बिजयनगर (रामकिशन वैष्णव) भीलवाड़ा में आये दिन  निजी अस्पताल के डाक्टरों की लापरवाही की भेंट चढ़ रही है गरीब लोगों की जिन्दगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार गंगापुर  वैष्णव समाज की एक बहु बेटी रामस्नेही निजी अस्पताल के एक लापरवाह डॉक्टर की लापरवाही की शिकार हो गई और उसकी मृत्यु हो गई! पीड़ित परिजनों ने आरोप लगाते हुए बैठे धरने पर। श्रीमती पुष्प लता वैष्णव निवासी गंगापुर, जिला भीलवाड़ा  26 जून  को सुबह बीमार होने से भीलवाड़ा में भर्ती कराया था। जिसका इलाज निरंतर रूप से रामसनेही हॉस्पिटल में चल रहा था, उसके ब्लड की कमी होने के कारण ब्लड चढ़ाया गया, परंतु कल जो ब्लड चढ़ाया गया था वह  रिएक्शन हो गया उसके बाद अस्पताल के प्रशासन ने चालाकी  करते हुए केस को दबाने के लिए परिवार जनों को कुछ भी इस संदर्भ में नहीं बताया व  शनिवार  सुबह उक्त महिला को मृत घोषित कर दिया। परिवार वालों ने आरोप लगाया कि ब्लड गलत चढ़ा देने से मृत्यु हुई है। इससे पीड़ित परिजनों ने रोष व्यक्त करते हुए  न्याय हेतु  रामस्नेही हॉस्पिटल में धरने पर बैठकर इंसाफ की मांग कर रहे हैं। वही सूचना पर शहर व आसपास के क्षेत्र से सैकड़ों वैष्णव समाज के लोग भी चिकित्सालय पहुँच कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग करते हुए प्रशासन से चिकित्सालय प्रशासन व दोषी डाॅक्टर पर मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। कार्यवाही नहीं होने तक मृतका का शव लेने से मना कर रहे हैं।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article