-->
शाहपुरा विधायक बैरवा का भाजपाईयों ने किया स्वागत  शाहपुरा जिला मुख्यालय का विकास प्राथमिकता, जरूरतमंद का काम समय पर हो, ऐसी व्यवस्था करेगें-बैरवा

शाहपुरा विधायक बैरवा का भाजपाईयों ने किया स्वागत शाहपुरा जिला मुख्यालय का विकास प्राथमिकता, जरूरतमंद का काम समय पर हो, ऐसी व्यवस्था करेगें-बैरवा


 शाहपुरा- पेसवानी| शाहपुरा के नवनिर्वाचित विधायक लालाराम बैरवा ने कहा है कि शाहपुरा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बदौलत उनकी लगभग 60 हजार मतों के अंतर से जीत हुई है। यह जीत केवल उनकी नहीं है, यह कार्यकर्ताओं की जीत है जिन्होंने चुनाव में ईमानदारी से कार्य किया है। भाजपा के साथ गद्दारी करने वाले कार्यकर्ताओं को चिन्हित करके पार्टी हाईकमान उनके खिलाफ समय रहते कार्रवाई भी करेगा। 

निर्वाचन के बाद रविवार रात को डाक बंगला में आयोजित स्वागत अभिनंदन कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियो तथा जनप्रतिनिधियों का आभार ज्ञापित करते हुए बैरवा ने कहा कि शाहपुरा अब जिला मुख्यालय है। यहां का विकास कराया जाना उनकी प्राथमिकता में रहेगा। उन्होंने कहा कि शाहपुरा को रेल सेवा से जोड़ने, यहां के लोगों व युवकों को रोजगार से जोड़ने, खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने सहित हर जरूरतमंद का काम समय पर हो ऐसी व्यवस्था वो कराने का कार्य करेगें। चुनाव प्रचार के दौरान यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर अयोध्या में राम मन्दिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को ट्रेन में ले जाने का कार्य भी वो करेगें।

भीलवाड़ा से शाहपुरा पहुंचने पर बैरवा का कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियो तथा जनप्रतिनिधियों ने माल्र्यापण करके व साफा बंधवा कर स्वागत अभिनंदन किया। उनका मुंह भी मीठा कराया गया। इस दौरान बनेड़ा भाजपा अध्यक्ष गोपाल चरण सिसोदिया, पूर्व पालिका अध्यक्ष कन्हैयालाल धाकड़, पूर्व उप प्रधान बजरंगसिंह राणावत, पूर्व नगर अध्यक्ष रमेश मारू, भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष राजेंद्र बोहरा, बालाराम खारोल, मोहन गुर्जर सहित कई पदाधिकारी मोजूद रहे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article