-->
सैकेण्डरी बोर्ड में अधिक अंक अर्जित करने वाले विधार्थियो का किया स्वागत सम्मान!

सैकेण्डरी बोर्ड में अधिक अंक अर्जित करने वाले विधार्थियो का किया स्वागत सम्मान!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) सैकंडरी बोर्ड परीक्षा में 90 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित करने वाले विधार्थियो का किया स्वागत सम्मान!  शिशु सदन माध्यमिक विद्यालय के विद्यर्थियों ने हर वर्ष की भांति इस सत्र 2023 में भी सैकण्डरी बोर्ड में 100%  परिणाम देकर सफलता का परचम लहराया है। कुल प्रविष्ट 30 में से 10 विद्यार्थियों ने 90% से अधिक अंक अर्जित किए। विधालय में सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें  मुख्य अतिथि  सेवानिवृत कृषि अधिकारी रतनलाल  चौधरी खेडा पालोला (कोठिया) थे । विद्यालय प्रधानाचार्या सुश्री चारू वर्मा ने बताया कि 2010 में विद्यालय माध्यमिक में क्रमोन्नत हुआ तभी से कक्षा 10 का बोर्ड परीक्षा परिणाम लगातार100% (शत प्रतिशत) रहता आ रहा है। इस वर्ष भी विद्यालय ने परीक्षा परिणाम 100% देकर अपनी प्रतिबद्धता सिद्ध कर दी है। साथ ही 12 में से 9 छात्राओं को गार्गी पुरस्कार मिलेगा । यह हम सभी के लिए अत्यंत गर्व की बात है। 
छात्र तरूण पांचाल 96.17% अंक अर्जित कर विद्यालय सहित संपूर्ण क्षेत्र में प्रथम स्थान पर रहे, दूसरे स्थान पर चेष्टा सिंह 95.50%, तीसरे स्थान पर आयुष शर्मा 95.17%, चौथे स्थान पर देवांशु व्यास 95%,. पाँचवे स्थान प्रिया राठौड़ 94%, छटे स्थान पर सरस्वती गहलोत 93.50%, सातवें स्थान पर अश्पाक मोहम्मद 92.67%, आठवें स्थान पर रौनक चौधरी और दक्ष वैष्णव 92% और दसवें स्थान पर कोमल शर्मा 91.17% ने अंक अर्जित किए।  सभी विद्यर्थियों को प्रशस्ति पत्र एवं मेमेन्टो द्वारा सम्मानित किया गया।
बच्चों के साथ अभिभावकों को भी सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि द्वारा सभी शिक्षकगण, विद्यार्थियों एवं अभिभावकगणों का धन्यवाद ज्ञापित किया और विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करी।
 इस अवसर पर समस्त विद्यालय परिवार सदस्य मौजूद थे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article