-->
चोरी का आरोप लगने से आहत बुजुर्ग ने की आत्महत्या

चोरी का आरोप लगने से आहत बुजुर्ग ने की आत्महत्या

 

फूलियाकलां@मेवाड़ न्यूज़| बड़ला गांव निवासी 62 वर्षीय   बुजुर्ग व्यक्ति  ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बुजुर्ग पर पिछले दिनों उसके रिश्तेदार ने चोरी का आरोप लगाया था। जिससे वह आहत हो गया था। जहर खाने के बाद बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ने पर इस बारे में उसके बेटे को पता चला। मरने से पहले बुजुर्ग ने अपने बेटे को पूरी बात बताई। मामले की सूचना मिलने के बाद फूलियाकलां पुलिस हॉस्पिटल पहुंच गई और मामले की जानकारी ली। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला हैं।

 फूलियाकलां थानाधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि बड़ला गांव निवासी 62 वर्षीय रामपाल रेगर ने चोरी का इल्जाम लगाए जाने से आहत होकर अपने ही घर पर  सल्फोस की गोलियां खा ली। तबीयत बिगड़ने पर परिजन  जिला अस्पताल केकड़ी लेकर गए, जहां से उसे अजमेर रेफर कर दिया।  उपचार के दौरान रामपाल की मृत्यु हो गई। मामले को लेकर मृतक के पुत्र फूलचंद ने कादेड़ा निवासी अपने मौसा रामनिवास के खिलाफ पिता को आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

अपनी रिपोर्ट में लिखा की तीन दिन पहले उसके मौसा रामनिवास ने उसके पिता रामपाल को अपने गांव कादेड़ा बुलाया था। वहां रामनिवास ने मृतक पर चने के चार कट्‌टे व सोने-चांदी के जेवर चोरी करने का आरोप लगाया और उन्हें लौटाने के लिए कहा। चोरी का आरोप लगने से आहत होकर रामपाल ने अपने ही घर पर सल्फास की गोलियां खा ली। पुलिस को मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी मिला हैं।

पुलिस ने मृतक के पुत्र फूलचंद की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article