-->
कानिया विधालय में केनरा बैंक द्वारा वाटर कूलर व फिल्टर सिस्टम भेट किया गया का, हुआ उद्घघाटन!

कानिया विधालय में केनरा बैंक द्वारा वाटर कूलर व फिल्टर सिस्टम भेट किया गया का, हुआ उद्घघाटन!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) ग्राम  कानिया  राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में मंगलवार को केनरा बैंक बिजयनगर के सौजन्य से वाटर कूलर और फिल्टर सिस्टम भेट किया गया का हुआ उद्घाटन ।
 विद्यालय  प्रधानाचार्या मंजू कुमारी मीणा, सरपंच देवेंद्र सिंह राठौड़ व रामदयाल चौधरी शारीरिक शिक्षक एवं समस्त अध्यापक ,अध्यापिकाओं द्वारा अतिथियों का स्वागत किया गया! कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केनरा बैंक बिजय नगर शाखा के प्रबंधक  रवि कुमावत व विशिष्ट अतिथि शाखा के फाइनेंसियल एडवाइजर श्री भंवर सिंह नरूका, दीपक  सोनी, दीपक  फुलवारी को स्मृति चिन्ह भेंट कर सिरोपा पहनाकर स्वागत अभिनंदन किया गया ।ग्राम पंचायत के सरपंच राठौड़  ने केनरा बैंक व प्रबंधक  का आभार व्यक्त किया। विद्यालय के पंचायत शिक्षक  देवपाल शर्मा ने एक नई मिसाल पेश करते हुए ग्रीष्म ऋतु के आगमन पर परिंदों हेतु अतिथियों के कर कमलों से परांडे भी बंधवाए, साथ ही बताया कि विद्यालय को अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त करते हुए आने वाले समय में सीसीटीवी कैमरे, स्मार्ट कक्षा कक्ष निर्माण और विद्यालय रंग रोशन भामाशाह द्वारा कराने की बात कही।
 कार्यक्रम में बैंक प्रबंधक  रवि कुमावत ने कहा कि केनरा बैंक शिक्षा के क्षेत्र में भी सदैव सहयोग देने का मानस रखता है प्रबंधक ने इस कार्य हेतु पंचायत शिक्षक  देवपाल शर्मा को प्रेरणा स्त्रोत बताया साथ ही भविष्य में भी विद्यालय के साथ जुड़े रहने का वादा किया। विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती मंजू कुमारी मीणा ने विद्यालय परिवार एवं एसडीएमसी की ओर से केनरा बैंक तथा बैंक के शाखा प्रबंधक  तथा भंवर सिंह  नरूका का इस सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया साथ ही पंचायत  शिक्षक देवपाल शर्मा को भी इस मौके पर धन्यवाद किया कि उन्होंने विद्यालय को इस प्रकार का सहयोग प्रदान करवाया! इस मौके पर विद्यालय के स्टाफ साथी पूरणमल, मनोज कुमार, शिवराज पाटील, धर्म प्रकाश, ज्ञान प्रकाश, जमनालाल, शिवराज धूलिया, मोइन खान, रामरतन, सलमा बानू, पुष्पा शर्मा, तारा शर्मा, प्रियंका वैष्णव, मधुबाला टेलर, कंचन नवाल आदि मौजूद थे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article