-->
गमगीन माहौल में दंपति की अंत्येष्ठि, शोक में शाहपुरा का बाजार रहा बंद, गैस गीजर से बाथरूम में दम घुटने से हुई थी मौत,

गमगीन माहौल में दंपति की अंत्येष्ठि, शोक में शाहपुरा का बाजार रहा बंद, गैस गीजर से बाथरूम में दम घुटने से हुई थी मौत,

 

शाहपुरा-मूलचन्द पेसवानी ||शाहपुरा के एजेंसी मोहल्ला में बुधवार को गैस गीजर से बाथरूम में दम घुटने से दंपति की मौत के बाद गमगीन माहौल में दंपति की गुरूवार को फुलियागेट बाहर स्थित मोक्षधाम में अंत्येष्ठि की गई। दोनो शवों को एक साथ एक चिता पर मुखाग्नि देने के समय मोक्ष धाम में मौजूद हर किसी की रूलाई फूट पड़ी। शाहपुरा का बाजार में शोक में आज बंद रहा है।


शीतला अष्टमी के दिन बुुुुुुधवार को रंग खेलने के बाद व्यापार मंडल शाहपुरा के अध्यक्ष रतनलाल झंवर के पौत्र शिवनारायण व पौत्र वधु कविता तथा प्रपोत्र विहान स्नान करने बाथरूम में घुसे। गैस गीजर के कारण तीनों दम घुटने से बेहोश हो गये। दंपति की मौत हो गयी तथा मासूम बच्चे का उपचार भीलवाड़ा के जिला चिकित्सालय में चल रहा है।


शाहपुरा पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सिर्पुद किये। आज एजेंसी मोहल्ल स्थित निवास से उनकी अंतिम यात्रा निकली। घर में व घर के बाहर शोक का माहौल था। मोहल्ल्ेो में किसी भी घर में चुल्हानहीं जला। बाजार में व्यापारियों ने अंत्येष्ठि होने तक शोक में बाजार को बंद रखा।


अंतिम यात्रा में पालिका अध्यक्ष रघुनंदन सोनी, पीसीसी मेंबर संदीप जीनगर, शाहपुरा राजपरिवार के मुखिया जयसिंह, कांग्रेस नगर अध्यक्ष बालमुकंद तोषनीवाल, भाजपा नगर अध्यक्ष राजेश पारीक, व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष लालूराम जागेटिया, सचिव देवेंद्र झंवर, वर्तमान पदाधिकारी सहित शहर की सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारीगण मौजूद रहे। मोक्षधाम में परिवार व उपस्थित समुदाय की रूलाई फूट पड़ी।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article