-->
सड़क हादसे में महिला व पुरूष की मौत  तीन अन्य जने घायल, अन्य हादसे में भी एक घायल

सड़क हादसे में महिला व पुरूष की मौत तीन अन्य जने घायल, अन्य हादसे में भी एक घायल

 

शाहपुरा-मूलचन्द पेसवानी |भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा भीलवाड़ा रोड़ पर बुधवार रात को दो बाइक को पीछे से कार के टक्कर मारने के कारण बाइकों पर सवार एक महिला व एक पुरूष की मौत हो गयी है। तथा हादसे में तीन अन्य घायल हो गये है। एक अन्य हादसे में एक युवक ओर घायल हो गया है। चारों घायलों को भीलवाड़ा जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। बताया गया है कि मृतक व घायल निजी बैंक से समूह का लोन लेने शाहपुरा आये थे। 

शाहपुरा से भीलवाड़ा रोड़ पर दो बाइकों पर पांच जने सवार होकर जा रहे थे कि तेज गति से पीछे से आ रही कार ने असंतुलित होकर उनको टक्कर मार दी। हादसे में पांच जने घायल हुए थे। पुलिस वाहन से घायलों को जिला चिकित्सालय में लाया गया परंतु एक महिला व एक पुरूष की मौत हो गयी। तीन अन्य का प्रांरभिक उपचार कर गंभीर होने से उनको भीलवाड़ा रेफर किया गया है। 


सीआई राजकुमार ने बताया कि बाइक सवारों को टक्कर मारने वाली कार को पकड़ लिया गया है तथा चालक को हिरासत में लिया गया है। तीनों घायलों को रेफर किया गया है तथा उनके परिजनों को सुचना दी है। उन्होने बताया कि मृतक कोटड़ी थाने के उदलियास गांव के निवासी है। एक मृतक का नाम शांति पत्नी गोपाल बैरवा है तथा दूसरे की शिनाख्त नहीं हुई है। इसी प्रकार घायलों में गोपाल, पन्नालाल व शांति पत्नी पन्नलाल है। इसी प्रकार अन्य हादसे में बाइक सवार पवन पुत्र गोपाल प्रजापत निवासी भिनाय बड़ेसरा चैराहे के पास सड़क हादसे में गंभीर घायल हो गया जिसे भी भीलवाड़ा रेफर किया गया है। 

हादसे की सूचना पर डिप्टी महावीर प्रसाद शर्मा, थाना प्रभारी राजकुमार नायक व पार्षद राजेश सौंलकी मौके पर पहुंचे तथा घायलों को भीलवाड़ा रेफर कराया। हादसे की सूचना पर जिला चिकित्सालय के भी समूचे स्टाफ को बुला लिया गया था।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article