-->
नवसंवत्सर के भव्य स्वागत में ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह दीपों की श्रंखलाएं व आतिशबाजी एवं जयकारों से गूंजायमान हुआ वातावरण!

नवसंवत्सर के भव्य स्वागत में ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह दीपों की श्रंखलाएं व आतिशबाजी एवं जयकारों से गूंजायमान हुआ वातावरण!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) स्थानीय क्षेत्र में नववर्ष के स्वागत में परशुराम सर्किल श्री राम मंदिर के पास  11 हजार 111 दीपों की श्रंखलाएं व आतिशबाजी के साथ श्रीराम और भारत माता के जयकारों से गूंजायमान हुआ! 
नववर्ष उत्सव समिति के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम के लिए समिति सदस्यों ने सात दिन पूर्व नववर्ष के लिए तैयारियां शुरू कर करते हुए पूरे शहर में भगवा ध्वज फहराए गए। श्रीराम मंदिर व के बाहर 11 हजार 111 दीपों से स्वस्तिक, परशुराम जी का फरसा, हनुमान जी की गदा धनुष बाण व ॐ की आकर्षक आकृति बनाकर दीपदान किया गया तथा भव्य आतिशबाजी की गई! मंदिर के महंत चेतनदास महाराज द्वारा दीप जलाकर नववर्ष कार्यक्रम की शुरुआत की! भव्य
दीपों की श्रंखला से  रंगोली इतनी आकर्षक थी कि हजारों कस्बेवासियों ने कार्यक्रम में भाग लेकर रात 11 बजे तक डीजे की धुन पर भारत माता की जय के जयघोष के साथ नाचते रहे।
कार्यक्रम के समापन से पूर्व भगवान श्रीराम की आरती व भारत माता की आरती की गई। साथ ही धार्मिक भजनों की प्रस्तुतियों के साथ समापन हुआ। कार्यक्रम में कई स्वंयसेवी संस्थाओं सहित हिंदूवादी संगठनों के सदस्यगण मौजूद थे! 

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article