-->
मसाणिया भैरव के मुख्य उपासक पर हमला करने वालों पर कार्रवाई की मांग

मसाणिया भैरव के मुख्य उपासक पर हमला करने वालों पर कार्रवाई की मांग

शाहपुरा में सेन समाज ने मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन
शाहपुरा@मूलचंद पेसवानी
शाहपुरा के सेनसमाज के एक प्रतिनिधिमंडल ने अजमेर के मसाणिया भैरव धाम के मुख्य उपासक पर हुए जानलेवा हमले को लेकर शाहपुरा के उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 
ज्ञापन में बताया कि मुख्य उपासक चंपालाल महाराज 28 फरवरी को धाम से अपने घर जा रहे थे। रास्ते में नाहरपुरा के पास पांच-छह लोगों ने महाराज की गाड़ी पर शराब की बोतलों, पत्थरों आदि से हमला बोल दिया। 13 मार्च को भी आरोपियों ने ऐसे ही वारदात की, जिस पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार भी किया। 
ज्ञापन देने वालो ंमें महावीर प्रसाद सेन फुलिया खुर्द, सत्यनारायण सेन, महेश सेन, तेजपाल सेन, गुलाबचंद सेन, सूर्य प्रकाश सेन, सोम सेन, भेरु सेन, शम्भू सेन, महावीर प्रसाद राणा और चन्द्र प्रकाश सेन मौजूद रहे। 
राजगढ़ के मसानिया भैरव धाम के मुख्य उपासक चम्पालाल महाराज पर हुए हमले के विरोध में शाहपुरा के सेनसमाज के सदस्यों ने एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन देकर आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार करने की मांग रखी। इससे पहले सेन समाज के लोगों ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।
ज्ञापन में लिखा कि 28 फरवरी को चम्पालाल महाराज भैरव धाम से पूजा कर अपनी कार से अजमेर जा रहे थे। इस दौरान पांच छः लोगों ने मारवाड़ी दरवाजे के पास महाराज की कार पर शराब की खाली बोतलें, पत्थर व पोलिथिन में कांच भरकर जानलेवा हमला किया। घटना को लेकर धाम के अनुयाइयों व सेन समाज मे गुस्सा है। इसलिए आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार कर महाराज की सुरक्षा बढ़ाई जाए।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article