-->
शाहपुरा के कादीसहना टोल प्लाजा के पास गुस्साई भीड़ ने गोवंश मुक्त करा तोड़फोड़ कर ट्रक को किया आग के हवाले

शाहपुरा के कादीसहना टोल प्लाजा के पास गुस्साई भीड़ ने गोवंश मुक्त करा तोड़फोड़ कर ट्रक को किया आग के हवाले

 

शाहपुरा(भीलवाड़ा)
शाहपुरा-जहाजपुर नेशनल हाइवे पर कादीसहना टोल प्लाजा के पास शाहपुरा की तरफ से जहाजपुर की तरफ जा रहे संदिग्ध गोवंश से भरे ट्रक को कुछ लोगो ने रुकवाया और गोवंश मुक्त कराए। संदिग्ध गोवंश भरे होने व गौ तस्करी की सूचना पर सैकडो लोगो की भीड़ ने ट्रक में तोड़फोड़ कर उसे आग के हवाले कर दिया। ट्रक का आगे का हिस्सा जल कर खाक हो गया। धूं-धूं कर जलते ट्रक को पुलिस ने दमकल बुला कर ठंडा किया।


आपको यहां हम बता दें कि शाहपुरा जहाजपुर नेशनल हाइवे पर कादीसहना टोल प्लाजा के पास बीती मध्य रात में गोवंश से भरा ट्रक शाहपुरा से जहाजपुर की ओर जा रहा था तभी ग्रामीणों ने संदिग्ध गोवंश भरे होने से उसे रुकवाया और तोड़फोड़ कर उसे आग के हवाले कर दिया। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। 

सूचना पर शाहपुरा थानाधिकारी राजकुमार नायक मौके पर पहुंचे और दमकल की मदद से ट्रक में लगी आग पर काबू पाया। ट्रक में 60 से अधिक गोवंश ठूस ठूस कर भरे हुए थे। जिन्हे ग्रामीणों और राहगीरों ने मुक्त करवाया। गुस्साई भीड़ ने नारेबाजी कर ट्रक में तोड़फोड़ कर आग के हवाले किया। 

सीआई राजकुमार ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंच कर दमकल के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। वाहन चालक के बारे में जानकारी जुटायी जा रही है। वाहन मध्यप्रदेश का बताया गया है। चालक के मिलने पर ही विस्तार से जानकारी मिल सकेगी। ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया तथा ट्रक से अन्य जानकारी जुटाई जा रही है।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article