-->
ट्रक आगजनी मामले में गौ तस्कर सहित चार गिरफ्तार

ट्रक आगजनी मामले में गौ तस्कर सहित चार गिरफ्तार

 

शाहपुरा-मूलचन्द पेसवानी|| गौतस्करी के ट्रक में आगजनी के मामले में शाहपुरा पुलिस ने आज गौ तस्कर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। दो दिन पूर्व टोल नाका के पास यह वारदात हुई थी। मंगलवार को पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्वु ने मौके पर पहुच कर हालात का जायजा लिया था। उसके बाद शाहपुरा पुलिस ने यह कार्रवाई की है। 

शाहपुरा थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि शाहपुरा थाने पर हेड कांस्टेबल टोडरमल ने एक रिपोर्ट दी। रिपोर्ट के अनुसार दीवान टोडरमल को टेलीफोन से सूचना मिली कि कादीसहाना टोल पर एक ट्रक खड़ा है जिसमे अवैध गौवंश भरे हुये है। 300-400 लोगों की भीड एकत्रित हो रही है। कोई भी हादसा हो सकता है। इस पर वे मौके पर पहुचे, जहाँ पर करीबन 300-400 लोगो की भीड जमा थी । भीड़ में शामिल लोगों में काफी आक्रोश था। भीड़ में शामिल लोग ट्रक में आग लगाने की बात कर रहे थे। इसमें राजेन्द्र बंजारा, गोपाल बजारा, नरसी बंजारा, दिनेश लुहार, मुकेश प्रजापत तथा अन्य व्यक्ति और भी उपस्थित थे। जिन्हें भीड़ को कानून अपने हाथ नही लेने बाबत समझाईस की। भीड काफी आक्रोश में थी। इसी दौरान बछड़ो को बाहर निकाल कर ट्रक में आग लगा दी। बाद में फायर बिग्रेड की सहायता से आग पर काबू पाया गया। आगजनी को लेकर शाहपुरा थाने में नामजद व अन्य 300-400 लोगो के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया।

सीआई राजकुमार ने बताया कि अनुसंधान के दौरान शाहपुरा पुलिस ने तकनीकी सहयोग व फुटेज के आधार पर गौतस्कर व ट्रक में आग लगाने वालों को गिरप्तार किया है। इस मामले में और भी अपराधियों को चिन्हित किया गया है जिनकी शीघ्र ही धरपकड़ की जायेगी। 

यह आरोपी हुए गिरफ्तार 

शाहपुरा थाना प्रभारी नायक ने बताया कि गौ तस्करी के मामले में मंदसौर जिले के दलोथा निवासी याकूब 35 पुत्र अयूब खान मुसलमान को गिरफ्तार किया गया है। ट्रक में आगजनी के आरोप में विनय 20 पुत्र रामसिंह बलाई निवासी मायला पोलिया, अंशुमन धाकड़ 23 पुत्र सुरजकरण धाकड़ निवासी बुती थाना पारोली और आमली बंगला थाना शाहपुरा निवासी दिनेश 25 पुत्र भैरू लाल गुर्जर को गिरफ्तार किया गया है।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article