-->
पत्नी से नाराज सनकी पति पहुंचा ससुराल, मकान को लगाई आग, मवेशी जलकर मरे

पत्नी से नाराज सनकी पति पहुंचा ससुराल, मकान को लगाई आग, मवेशी जलकर मरे

 

पत्नी से नाराज दामाद ने अपने ससुराल के मकान के पास स्थित पशु बांधने के नोहरे में रखे चारे में आग लगा दी। जिससे पशुओं को खिलाने के चारे के साथ ही 5 मवेशी भी जले।

आसींद@मेवाड़ न्यूज़ | आसींद थाना क्षेत्र के ब्राह्मणों की सरेरी गांव में अपनी पत्नी से नाराज दामाद ने अपने ससुराल के मकान के पास स्थित पशु बांधने के नोहरे में रखे चारे में आग लगा दी। जिससे पशुओं को खिलाने के चारे के साथ ही 5 मवेशी भी जल गए। मामले को लेकर आसींद थाने में दामाद के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

जानकारी के अनुसार ब्राह्मणों की सरेरी गांव के बालूराम सारस्वत की बेटी पूजा सारस्वत का विवाह 10 माह पहले चित्तौड़गढ़ जिले के बेगू तहसील में कैलाश चंद सारस्वत के साथ हुआ था। शादी के कुछ महीने बाद ही दामाद किशन पत्नि पूजा के साथ मारपीट करने लगा। पति की मारपीट के कारण पूजा परेशान होकर ससुराल से मायके चली गई और पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और मारपीट का मामला दर्ज कराया। 

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद दामाद किशन गुस्से से ससुराल वालों को फोन पर धमकाने लगा। इसके बाद ससुराल पहुंचकर  उनके मकान पर पत्थर फेंके। जिससे रोशनदान के कांच टूट गए और वहां पास ही स्थित ससुराल के पशु बांधने के नोहरे में आग लगा दी। जिससे चारा जल गया और पांच मवेशी जिंदा जल गए।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article