-->
शाहपुरा के मुख्य बाजार में पुलिस की सुस्ती से फिर हुई चोरी की वारदात

शाहपुरा के मुख्य बाजार में पुलिस की सुस्ती से फिर हुई चोरी की वारदात

 

कुंडगेट चुंगी नाके के सामने स्थित किराना दुकान को बनाया निशाना, 

हजारों की नकदी सहित कीमती सामान चुरा ले गया अज्ञात चोर


शाहपुरा, मूलचन्द पेसवानी

 - शाहपुरा कस्बे में पुलिस की सुस्ती के कारण आए दिन चोरों ने धमाल मचा रखा है। कस्बे के प्रमुख बाजार में फिर एक चोरी की वारदात से व्यापारियों में दहशत का माहौल है। कस्बे के कुंड गेट स्थित चुंगी नाके के सामने एक किराना दुकान को अज्ञात चोर ने बीती रात निशाना बनाया है। सूर्य प्रकाश-संजय कुमार झंवर की किराणा दुकान से चोर ने हजारों की नकदी सहित कीमती सामान पार कर लिया और फरार हो गया। पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

दुकानदार विजय कुमार झंवर ने बताया कि आज सुबह वह अपनी दुकान खोलने पहुंचा तो वहां देखा तो गल्ले की सारी दराजें अस्त-व्यस्त खुली हुई थी और उसमें से हजारों की नकदी व रेज़गारी गायब थी। उसके बाद उसने पूरी दुकान में जांच की तो ऊपर जाने पर पता लगा कि खिड़की टूटी हुई है। बाद में सीसीटीवी से चोरी की घटना का पता लगा। अज्ञात चोर दुकान के पास चल रहे निर्माण कार्य स्थल पर पड़ी हुई सीढ़ियों से ऊपर चढ़ा और खिड़की तोड़कर दुकान में अंदर घुस वारदात को अंजाम दिया। चोर दुकान से लगभग 10 से 15 हजार रूपए की नकदी व रेज़गारी, 10 किलो सरस घी, 5-5 किलो काजू व बादाम, चायपत्ती व महंगी बीडी व सिगरेट सहित अन्य कीमती सामान एक कट्टे में भरकर ले गया। दुकानदार ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर शाहपुरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने दुकानदार की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

हम आपको यहां बता दें कि लगातार कस्बे में किराना दुकानों में हो रही चोरी से स्थानीय व्यापारियों में आक्रोश है। व्यापारियों का कहना है कि हर बार पुलिस चोरी की रिपोर्ट दर्ज करती है लेकिन चोर के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती जिससे इन चोरों के हौंसले लगाता बुलंद हो रहे हैं और आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही है।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article