-->
शाहपुरा प्रेस क्लब का लोकार्पण एवं जिला पत्रकार सम्मेलन 26 को

शाहपुरा प्रेस क्लब का लोकार्पण एवं जिला पत्रकार सम्मेलन 26 को

जिले के पत्रकारों का महाकुंभ होगा शाहपुरा में 

शाहपुरा-मूलचन्द पेसवानी 
राजस्थान प्रदेश में उपखंड मुख्यालयों पर नवनिर्मित पहले प्रेस क्लब का लोकार्पण समारोह 26 फरवरी 23 रविवार को शाहपुरा जिला भीलवाड़ा में होगा। यह आयोजन प्रेस क्लब शाहपुरा के 20 वें स्थापना दिवस के मौके पर होगा। सांसद व विधायक निधि से निर्मित तीन कमरों व बरामदा का लोकार्पण होगा। इस मौके पर जिला पत्रकार सम्मेलन का आयोजन भी हो रहा है जिसमें जिले के पत्रकार शामिल होगें।
प्रेस क्लब के अध्यक्ष चान्दमल मून्दड़ा ने बताया कि रामस्नेही संप्रदाय के पीठाधीश्वर जगतगुरू स्वामी रामदयालजी महाराज के सानिध्य में होने वाले लोकार्पण समारोह व जिला पत्रकार सम्मेलन में बतौर अतिथि के सांसद सुभाष बहेड़िया, शाहपुरा विधायक कैलाश मेघवाल, जिला कलेक्टर आशीष मोदी, नगर पालिका अध्यक्ष रघुनंदन सोनी, जयपुर के वरिष्ठ श्रीपाल शक्तावत, पिंकसिटी प्रेस क्लब जयपुर के अध्यक्ष मुकेश मीणा, प्रेस क्लब भीलवाड़ा के अध्यक्ष सुखपाल जाट सहित कई अतिथि कार्यक्रम में मौजूद रहेगें। 
महासचिव मूलचन्द पेसवानी ने बताया कि सांसद राज्यसभा, सांसद लोकसभा व विधायक निधि से तीन कमरों व बरामदा का निर्माण लगभग 14 लाख रू की लागत से कराया गया है। 
प्रेस क्लब सभागार में आज स्थानीय पत्रकारों की बैठक में 26 फरवरी के कार्यक्रम को भव्य बनाने की तैयारियों की समीक्षा की तथा सभी सदस्यों को जिम्मेदारी दी गई। सभी सदस्यों ने पूर्ण सहभागिता से कार्यक्रम को सफल बनाने व जिले भर के पत्रकारों को जिला सम्मेलन में आमंत्रित करने का निर्णय लिया गया।
बैठक में प्रेस क्लब वरिष्ठ उपाध्यक्ष गणेश सुगंधी, उपाध्यक्ष रामप्रकाश काबरा, एवं राजेंद्र पाराशर, कोषाध्यक्ष सुर्यप्रकाश आर्य, सचिव भेरूलाल लक्षकार, संगठन सचिव अनुज कांटिया, संयुक्त सचिव रमेश पेसवानी मौजूद रहे। उल्लेखनीय है कि शाहपुरा में प्रेस क्लब के प्रथम चरण के निर्माण कार्य का लोकार्पण 20 मार्च 2007 को रामस्नेही संप्रदाय के पीठाधीश्वर जगतगुरू स्वामी रामदयालजी महाराज के कर कमलों किया गया था। शाहपुरा में प्रेस क्लब का गठन 2003 में किया गया था।
प्रेस क्लब के महासचिव मूलचन्द पेसवानी ने बताया कि प्रेस क्लब शाहपुरा सतत प्रयासरत है कि प्रेस क्लब अकादमिक और सांस्कृतिक केंद्र के रूप में संचालन हो, इसके लिए सभी प्रयास किये जा रहे है। पत्रकार साथी प्रेस क्लब भवन में आएं एवं विचार विमर्श से पत्रकारिता क्षमता का विकास करें। पत्रकार पत्रकारिता पर परस्पर संवाद के लिए प्रेस क्लब भवन होना अनिवार्य है।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article