-->
आगूंचा ग्राम में एक शाम गौमाता के नाम भजन संध्या का आयोजन!

आगूंचा ग्राम में एक शाम गौमाता के नाम भजन संध्या का आयोजन!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव)  ग्राम पंचायत आगूचा में शहीदे आजम भगत सिंह चौराहे पर ग्राम वासियों द्वारा एक शाम गौ माता के नाम भजन संध्या का आयोजन किया गया, जिसमें पंचायत समिति हुरडा प्रधान कृष्ण सिंह राठौड़, आगूचा सरपंच प्रतिनिधि जितेंद्र नागर ,पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि विजय जयसवाल, ग्राम सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष दली चंद गुर्जर, समाजसेवी मूलचंद गुर्जर सहित गणमान्यो ने शहीदे आजम भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर मां वीणा पाणी के समक्ष दीप प्रज्वलित किया व संत श्री के सानिध्य में राष्ट्रगान जन गण मन के पश्चात भजन संध्या का शुभारंभ किया। ग्राम वासियों की तरफ से संत श्री का सिरोपाव बंधवा कर माला पहनाकर स्वागत अभिनंदन किया ।भजन संध्या मैं  संत श्री प्रकाश दास जी महाराज के मुखारविंद से सुहानी सर्दी में राष्ट्र भावना से ओतप्रोत एवं धार्मिक निर्गुणी भजन की प्रस्तुति दी । जिस पर पुरुष व महिलाओं ने जमकर आनंद लेते हुए भाव विभोर होकर नृत्य किया।
गुलाब के फूलों से पुष्प वर्षा की गई। संत श्री प्रकाश दास ने ग्राम वासियों एवं युवा साथियों द्वारा आयोजित एक शाम गौ माता के नाम भजन संध्या में लंबी बीमारी में ऐसा ही गौ माता की सेवा करने के लिए सभी ग्राम वासियों एवं युवा साथियों का धन्यवाद का आत्मीय आभार प्रकट करते हुए सेवकों के लिए सुख समृद्धि का शुभ आशीष दिया व महाराज ने भावी युवा पीढ़ी को नशे की लत से दूर रहने का आह्वान किया ।
ग्राम पंचायत के सरपंच ज्योति नागर के प्रतिनिधि जितेंद्र नागर द्वारा श्री दादू दयाल गौशाला के लिए 5 बीघा जमीन सरकारी नियमानुसार आवंटित कराने हेतु आश्वस्त किया एवं प्रधान कृष्ण सिंह राठौड़ द्वारा उस गौशाला में विकास कार्य हेतु 5 लाख रूपये की घोषणा की। गौ माता के नाम पर ग्राम वासियों द्वारा 1लाख 71 हजार राशि एकत्रित की गई जिसका उपयोग गौ माता की सेवा के लिए किया जाएगा।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article