-->
डिस्टिक मिनरल फंड को लेकर हुरडा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि हुए लामबंद, कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा!

डिस्टिक मिनरल फंड को लेकर हुरडा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि हुए लामबंद, कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव)  डिस्ट्रिक्ट मिनरल फंड को लेकर जनप्रतिनिधियों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया! पंचायत समिति हुरड़ा परिक्षेत्र में हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड जो कि देश की सबसे बड़ी औद्योगिक इकाई के रूप में रामपुरा आगूचा में स्थापित है।
औद्योगिक इकाई द्वारा करोड़ों रुपए की राशि के रूप में जिले की डिस्ट्रिक्ट मिनरल फंड ट्रस्ट में जमा कराई जाती है। डिस्टिक मिनिरल फंड ट्रस्ट की राशि का विकास कार्यों में उपयोग पंचायत समिति हुरडा क्षेत्र में नहीं होने के कारण स्थानीय विधायक जबर सिंह सांखला, पूर्व विधायक हगामी लाल मेवाड़ा, पंचायत समिति हुरडा प्रधान कृष्ण सिंह राठौड़ के नेतृत्व में समस्त सरपंच गण ,जिला परिषद सदस्य गण एवं पंचायत समिति सदस्य गणों ने जिला कलेक्टर के नाम अतिरिक्त कलेक्टर राजेश गोयल को लिखित में अवगत कराते हुए रोष प्रकट किया।
प्रधान राठौड़ ने बताया कि हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड से हमारा क्षेत्र प्रभावित है एवं डिस्टिक मिनिरल फंड पर हमारा भी अधिकार है अतः क्षेत्र में विकास कार्यों हेतु प्रत्येक ग्राम पंचायत को 4 करोड़ एवं पंचायत समिति हुरडा कार्यालय को 10 करोड रुपए की राशि की वित्तीय स्वीकृति प्रदान करने की मांग की। जनप्रतिनिधियों ने कलेक्टर से मिलने के लिए 4 घंटे इंतजार किया परंतु कलेक्टर के नहीं मिलने के कारण जिला अतिरिक्त कलेक्टर राजेश गोयल को लिखित में मांग पत्र सौंपा। इस दौरान पंचायत समिति हुरडा क्षेत्र के  समस्त सरपंच गण ,जिला परिषद सदस्य एवं पंचायत समिति सदस्य गण मौजूद रहे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article