-->
शारीरिक शिक्षक की प्रेरणा से भामाशाह ने विद्यार्थियों संग मनाया अपना जन्मदिन

शारीरिक शिक्षक की प्रेरणा से भामाशाह ने विद्यार्थियों संग मनाया अपना जन्मदिन

 

भामाशाह ने 296 विद्यार्थियों को बांटी ऊनी जर्सियाँ, 151 टेबल स्टूल देने की की घोषणा

फूलियाकलां@मेवाड़ न्यूज़ || धनोप गांव के भामाशाह एवं स्थानीय विद्यालय के पूर्व छात्र रहे मनीष कुमार लोढ़ा ने अपना जन्मदिन विद्यालय में विद्यार्थियों के साथ मनाया। गुरुवार को धनोप ग्राम के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से सैकड़ो विद्यार्थियों की 'हैप्पी बर्थडे टू यू'  की आवाज गूंज रही थी। इस दौरान केक काटकर विद्यार्थियों के संग जन्मदिन मनाकर भामाशाह लोढ़ा ने नवाचार किया।
 अपने जन्मदिन के अवसर पर भामाशाह लोढ़ा ने  विद्यालय के कक्षा 1 से 12 तक 296 विद्यार्थियों को ऊनी जर्सियाँ वितरित की। जर्सियाँ पा कर विद्यार्थियों के चहरे खिल उठे। इस दौरान भामाशाह लोढ़ा ने विद्यार्थियों के बैठने के लिए 151 टेबल स्टूल देने की भी घोषणा की।

प्रेरणास्रोत बने शारिरिक शिक्षक ओझा-
स्थानीय विद्यालय के शारीरिक शिक्षक धर्मप्रकाश ओझा भामाशाह मनीष कुमार के प्रेरणास्त्रोत बने।  शारीरिक शिक्षक ओझा ने बताया कि भामाशाह लोढ़ा स्थानीय विद्यालय के पूर्व छात्र हैं । वर्तमान में सूरत शहर में डायमंड एवं सोने का व्यापार करते हैं। जिनका पैतृक गांव धनोप गांव आना हुआ। दो दिन पूर्व विद्यालय आए। इस दौरान उन्होंने विद्यालय में सहयोग की मंशा जताई। जिस पर उनको विद्यार्थियों के लिए ऊनी जर्सियाँ और बिठाने के लिए टेबल स्टूल देने का आग्रह किया और अपना जन्मदिन विद्यार्थियों के साथ विद्यालय में मनाने का आग्रह किया। 
विद्यालय में नवाचार करते हुए विद्यालय में जन्मदिन मनाया। इस दौरान केक काटकर मुह मीठा करवाया। भामाशाह लोढ़ा ने अपने उद्धबोधन के दौरान सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। और 151 लोहे से बने टेबल स्टूल भेंट करने की घोषणा की। एक टेबल स्टूल का लागत मूल्य 2 हजार रुपए है। 
  प्रधानाचार्य भंवर लाल बलाई धन्यवाद ज्ञापित करते हुए बताया कि जर्सियाँ वितरण से विद्यार्थियों को ठंड से राहत मिलेगी।
 इस दौरान भामाशाह के पिता ज्ञानचंद लोढा, माता मंजू देवी, मान कंवर लोढ़ा,  प्रकाश लोढा, सुनील वैष्णव, निर्मल लोढ़ा सहित विद्यार्थी एवं विद्यालय स्टॉफ मौजूद  रहे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article