-->
अखिल भारतवर्षीय माहेश्वरी युवा संगठन की चतुर्थ कार्यकारी मंडल एवं पंचदस कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न!

अखिल भारतवर्षीय माहेश्वरी युवा संगठन की चतुर्थ कार्यकारी मंडल एवं पंचदस कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न!

 बिजयनगर (रामकिशन वैष्णव) अखिल भारतवर्षीय माहेश्वरी युवा संगठन की चतुर्थ कार्यकारी मंडल एवं पंचदस कार्यसमिति की बैठक जोधपुर में आयोजित हुई! राष्ट्रीय युवा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार काल्या ने बताया कि  अखिल भारतवर्षीय माहेश्वरी युवा संगठन का संशोधित विधान सर्वसम्मति से पारित हुआ, मोबाइल ऐप की हुई लांचिंग, राष्ट्रीय युवा कुंभ का आयोजन होगा गिरिराज जी में! राष्ट्रीय अध्यक्ष काल्या ने बताया कि अखिल भारतवर्षीय माहेश्वरी युवा संगठन की चतुर्थ कार्यकारी मंडल एवं पंचदस कार्यसमिति बैठक राजकुमार काल्या की अध्यक्षता में जोधपुर में राष्ट्रीय खेल महोत्सव के साथ 23-24-25 दिसंबर, 2022 को सफलतापूर्वक आयोजित हुई। बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय एवं 
अखिल भारतवर्षीय माहेश्वरी युवा संगठन के विधान में कई महत्वपूर्ण संशोधन किए गए एवं सर्वानुमति से संशोधित विधान को पारित किया गया। युवाओं और समाज बंधुओं को को व्यापार व्यवसाय बढ़ाने एवं रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए बिजनेस एप की लॉन्चिंग की गई। इसके माध्यम से देश और विदेश में रह रहे माहेश्वरी समाज बंधु आपस में व्यापार-व्यवसाय आसानी से कर सकेंगे और रोजगार की नई संभावनाएं मिलेगी तथा
राष्ट्रीय युवा कुंभ का आयोजन गिरिराज जी, गोवर्धन में 1-2-3 अप्रैल, 2023 को किया जाएगा। इस आयोजन में संपूर्ण भारत वर्ष से युवा साथी, मातृशक्ति व समाज बंधु सम्मिलित होंगे। गिरिराज जी की परिक्रमा, 56 भोग, ठाकुर जी का अभिषेक, शोभायात्रा, संत प्रवचन सहित युवाओं को व्यापार हेतु लोन प्रदान कराने व स्टार्टअप के कार्यक्रम तथा प्रख्यात स्पीकर द्वारा सेमिनार इत्यादि कार्यक्रमों का आयोजन होगा। 
बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारी मंडल सदस्यों की जानकारी की परिचय पुस्तिका का भी विमोचन किया गया। साथ ही डिजिटल परिचय पुस्तिका भी जारी की जा रही है। लोहार्गल मंदिर निर्माण की कार्य प्रगति की जानकारी सदन में प्रस्तुत की गई एवं सभी साथियों ने किए जा रहे भव्य मंदिर निर्माण कार्य की सराहना की। राष्ट्रीय खेल महोत्सव के सफल आयोजन के लिए खेल मंत्री अर्पित धूत एवं उनकी पूरी टीम को सभी साथियों ने बधाई ज्ञापित की। 
निवर्तमान राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण जी सोमानी ने युवा संगठन द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की। राष्ट्रीय महामंत्री आशीष जी जाखोटिया ने बैठक का संचालन किया। कोषाध्यक्ष राहुल बाहेती, राष्ट्रीय संगठन मंत्री भरत तोतला, राष्ट्रीय सांस्कृतिक मंत्री राजेश मंत्री, राष्ट्रीय खेल मंत्री अर्पित धूत बैठक में मौजूद रहे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article