-->
रामनगर इलाके में नहीं जमा होगा अब गंदा पानी,  नगरपालिका ने 12.50 लाख की लागत से 220 मीटर लंबा नाला निर्माण कर समस्या करी समाप्त

रामनगर इलाके में नहीं जमा होगा अब गंदा पानी, नगरपालिका ने 12.50 लाख की लागत से 220 मीटर लंबा नाला निर्माण कर समस्या करी समाप्त

 

रामनगर इलाके में नहीं जमा होगा अब गंदा पानी,

नगरपालिका ने 12.50 लाख की लागत से 220 मीटर लंबा नाला निर्माण कर समस्या करी समाप्त,

पानी के टैंकर खाली करवाकर परखा पानी निकासी व्यवस्था को,

पालिकाध्यक्ष रघुनंदन सोनी व पार्षद अपेक्षा भरत सनाढ्य ने चुनाव से पहले किया वादा पूरा किया


शाहपुरा (मूलचन्द पेसवानी)

गंदे पानी की निकासी व्यवस्था सही नहीं होने से  परेशान शाहपुरा नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 15 के रामनगर क्षेत्रवासियों के लिए अच्छी खबर है। नगर पालिका प्रशासन ने वर्षों से चली आ रही इस समस्या को अब समाप्त कर दिया है। पालिका द्वारा यहां 12.50 लाख की लागत से लंबा नाला निर्माण करवाया गया है। नाला निर्माण कार्य पूर्ण होने के बाद पालिका अध्यक्ष रघुनंदन सोनी, स्थानीय पार्षद अपेक्षा भरत सनाढ्य, ईओ भानुप्रताप सिंह, जेईएन कुलदीप जैन ने मौके पर पहुंचकर बनाए गए नाले की व्यवस्था को देखा। यहां इन्होंने दो से तीन बार पानी के टैंकरों को इस नाले में खाली करवा कर पानी निकासी की व्यवस्था को वार्डवासियों के सामने जांचा। इस दौरान यहां पूर्व प्रधान बजरंग सिंह राणावत, भरत सनाढ्य, मानित मंडेला, बंटी पाराशर, पूर्व पार्षद धर्मेन्द्र गगराणी, जयशंकर पाराशर सहित कई वार्ड वासी भी मौजूद रहे। हम आपको यहां बता दें कि पिछले 25 से अधिक वर्षों से यह समस्या इस वार्ड में बनी हुई थी। 

220 मीटर लंबा बनवाया है नाला

नगरपालिका ईओ भानु प्रताप सिंह ने बताया कि रामनगर इलाके में 12.50 लाख रुपए की लागत से 220 मीटर लंबा नाला यहां बनवाया गया है जिससे 20 से 25 वर्ष से चली आ रही समस्या से लोगों को निजात मिलेगा। यह नाला निर्माण होने से क्षेत्र के 400 से 500 घरों की आबादी वाले क्षेत्र को राहत मिलेगी पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि चुनाव से पहले जब वोट मांगने के लिए इस वार्ड में आए थे तो वार्ड वासियों ने कहा था कि आप हमको यह वचन देकर जाएं कि सबसे पहले यहां इस गंदे पानी की निकासी व्यवस्था को सुधारेंगे जिस पर चुनाव के बाद इस बड़ी समस्या को समाप्त करने का क्षेत्रवासियों से वादा किया था और उसको पूर्ण करते हुए वार्ड वासियों को यह सौगात प्रदान की है। सोनी ने बताया कि पूर्व में इस पानी की निकासी व्यवस्था को सुधारने के लिए स्थानीय प्रशासनिक स्तर पर स्वीकृति नहीं मिलने से इसका नए सिरे से सर्वे करवा कर यह नाला निर्माण वार्ड में करवाया गया और इनकी वर्षों पुरानी समस्या को समाप्त किया है। 

वार्डवासियों की समस्या के समाधान के लिए हमेशा रहूंगी आगे : सनाढ्य

स्थानीय पार्षद अपेक्षा भरत सनाढ्य ने नाला निर्माण पूरा पूरा होने पर स्थानीय विधायक कैलाश मेघवाल व पालिका अध्यक्ष रघुनंदन सोनी सहित नगर पालिका प्रशासन का आभार जताते हुए कहा है कि पारदर्शिता से यह कार्य होने से वर्षों पुरानी इस समस्या से वार्ड वासियों को अब निजात मिल सकेगी। सनाढ्य ने कहा कि वे आगे भी इसी प्रकार वार्ड वासियों की समस्या के समाधान के लिए हमेशा तत्पर रहेगी।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article