-->
जमात ए इस्लाम हिंद की ओर से सीरत कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई!

जमात ए इस्लाम हिंद की ओर से सीरत कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव)  जमात इस्लामी हिंद की ओर से होटल एन चंद्रा में रविवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य वक्ता इंजीनियर आरिफ अली ने कहा कि पैगंबर मोहम्मद संपूर्ण मानवता के लिए है प्रेम भाईचारा सब्र और अखलाक जैसी उनकी शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक है।
मुख्य अतिथि डॉक्टर अब्दुल रशीद अगवान
ने पैगंबर के जीवन चरित्र और शिक्षा पर विस्तार से चर्चा करते हुए उनकी शिक्षाओं को आमजन तक पहुंचाने का आह्वान किया इस अवसर पर स्वतंत्र लेखक विचारक मदनलाल सालवी चित्तौड़गढ़ ने समता समानता और संघर्ष की आवश्यकता पर विचार व्यक्त किए। इसके साथ ही सैयद मुबशिर  अली(भीलवाड़ा), राजस्थान शिक्षक संघ राधा-कृष्ण प्रदेश महासचिव अमिताभ  सनाढ्य, ऑल इंडिया मंसूरी समाज प्रदेश प्रदेश सरपरस्त हाजी जवरी खान, हाजी उमर खान देशवाली सहित वक्ताओं ने संबोधित किया। मुस्लिम युवा संस्थान के आमिर राजा ने समाज पर नज्म पेश की।
कार्यक्रम का शुभारंभ मौलाना कमरुद्दीन ने तिलावते कलाम पाक पर किया। कार्यक्रम संयोजक एवं जिला नाजिम हाकीम अली खान ने आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम का संचालन मास्टर अरवत्यार अली ने किया। इस अवसर पर लेबर यूनियन अध्यक्ष पीर मोहम्मद देशवाली, सदर मुमताज अली पठान, प्यार मोहम्मद ,कयूम भाई कुरेशी मास्टर आबिद अली आरीफ ऐविस ज्ञानचंद तातेड रामगोपाल साल्वी में सहित शहर के गणमान्य  नागरिक मौजुद थे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article