-->
गुजरात चुनाव जिला प्रभारी अग्रवाल व सहप्रभारी गुर्जर ने सांभरकांठा जिले के इदर विधानसभा क्षेत्र में संगठनात्मक बैठक ली!

गुजरात चुनाव जिला प्रभारी अग्रवाल व सहप्रभारी गुर्जर ने सांभरकांठा जिले के इदर विधानसभा क्षेत्र में संगठनात्मक बैठक ली!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव)   राजस्थान भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दामोदर अग्रवाल एवं धनराज गुर्जर वर्तमान में शीर्ष संगठन के निर्देशानुसार, सांभरकांठा जिले में, जिला चुनाव प्रभारी एवं सह प्रभारी के रूप में भारतीय जनता पार्टी की सेवा कर रहे हैं।
उसी संदर्भ में सांभरकांठा जिले की इदर विधानसभा क्षेत्र में, राजनीतिक एवं सामाजिक संगठन के पदाधिकारियों की बैठके ली। भाजपा नेता धनराज गुर्जर ने अपने ओजस्वी शब्दों से सभा को संबोधित करते हुए कहा की, एक वो समय था जो देश का दुर्भाग्य था की .आजादी के 70 वर्षों तक मातृशक्तियों के मान सम्मान की रक्षा पर, कांग्रेस की सरकार एवं कांग्रेस के नेताओं ने कभी ध्यान ही नहीं दिया। मातृशक्तिया शर्मिंदगी व अपमान का घूंट पीकर रह जाती थी।
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बनने के बाद उन्होंने महिलाओं की पीड़ा को समझा। महिलाओं के मान सम्मान आत्म सम्मान स्वाभिमान की रक्षा हेतु ऐसी ऐसी योजनाएं लेकर आए। जिन से मातृशक्तियों को नारकीय जीवन से मुक्ति मिली। जिनमें गरीबी की रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाली मातृशक्तियों को एलपीजी का निशुल्क गैस कनेक्शन, घर-घर शौचालय, स्टैंड अप इंडिया, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान, अटल पेंशन योजना ,जन धन योजना, तीन तलाक कानून ,यह ऐसी योजनाएं है। जिन्होंने महिलाओं को स्वावलंबी बनाकर नारकीय जीवन से मुक्ति दिला कर, उनका अधिकार दिलाया। सम्मान के साथ सर उठाकर जीना सिखाया। सांभर काठा जिले के इदर विधानसभा क्षेत्र की प्रमुख बैठकों में राजनीतिक क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ सामाजिक संगठन के प्रमुख पदाधिकारी सहित मौजूद थे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article