-->
नशे का गढ़ बनता जा रहा फूलियाकलां: 2 माह में तीसरी बड़ी कार्रवाई

नशे का गढ़ बनता जा रहा फूलियाकलां: 2 माह में तीसरी बड़ी कार्रवाई

 

फूलियाकलां(भीलवाड़ा) फूलियाकलां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार तड़के फूलिया कला थाना क्षेत्र से गुजर रही एक कार से भारी मात्रा में डोडा पोस्त की खेप बरामद की है। पुलिस ने मौके से एक तस्कर को देशी पिस्टल व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा तस्कर से डोडा पोस्त के बारे में पूछताछ की जा रही है।

फूलिया कला थाना प्रभारी दलपत सिंह ने बताया कि गुरुवार देर रात क्षेत्र में पुलिस द्वारा गश्त की जा रही थी। इस दौरान थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले सरदारपुरा गांव के पास एक संदिग्ध कार नजर आई। पुलिस को देखकर कार चालक कार को भगाने लगा। पुलिस ने कुछ ही दूरी पर पीछा कर कार को घेर लिया। कार की तलाशी लेने पर कार में भरे 19 कट्टों में डोडा पोस्त पाया गया। कार चालक व कार को पुलिस थाने लाया गया। जहां डोडा पोस्त का वजन 405 किलोग्राम पाया गया। पुलिस ने इस मामले में सांगरिया निवासी सुरेंद्र पुत्र रतन लाल गोस्वामी को गिरफ्तार किया है।

 पुलिस को तस्कर के पास से एक पिस्टल व जिंदा कारतूस भी मिले हैं। पुलिस ने तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। अब उससे डोडा पोस्त के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article