-->
भाजपा ग्रामीण मंडल ने सहकारी समितियों के चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए ज्ञापन सौंपा!

भाजपा ग्रामीण मंडल ने सहकारी समितियों के चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए ज्ञापन सौंपा!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव)   भारतीय जनता पार्टी ग्रामीण मण्डल हुरड़ा ने सहकारी समितियों के चुनावों में हो रही धांधली के विरोध में उपखंड अधिकारी के नाम तहसीलदार शिल्पा चौधरी को सौपा ज्ञापन ।
भाजपा ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष पवन सुखवाल के नेतृव में सहकारीता प्रकोष्ठ मण्डल प्रभारी अशोक अजमेरा की मौजूदगी में ज्ञापन सौपा गया ।
ज्ञापन में प०स० नेता प्रतिपक्ष उमराव चोरडिया, पंचायत समिति सदस्य मिश्री लाल भाम्भी,  टीकम सोलंकी, काना भील, जगदीश राव, ओम प्रकाश दायमा, कोटड़ी सरपंच हंगामी लाल गुर्जर व भाजपा कार्यकर्ताओ ने तहसीलदार शिल्पा चौधरी को अवगत कराया की  ग्राम सेवा सहकारी समिति भोजरास में चुनाव के फार्म भरे गए, इसमें व्यवस्थापक एवं चुनाव अधिकारी रजनीश कलाल द्वारा धांधली करते हुए व्यवस्थापक पवन शर्मा की मिली भगत से अपने चहेतों के फर्मो में कमी होते हुए भी सेलेक्ट कर लिया गया, रामस्वरूप पिता तेजू जाट को फर्जी tc लगाकर उसको निर्विरोध घोषित कर दिया जो की नियमो के विरोध है ।।
ग्राम वासियों द्वारा विरोध करने पर अधिकारी का रवैया द्वेषता पूर्ण रहा कहा कि  वर्तमान समय मे कांग्रेस की सरकार है अभी तो ऐसे ही चलेगा ।।
सभी भाजपा कार्यकर्ताओं में विरोध है कि उक्त व्यक्ति का फार्म  की जांच करवाकर फॉर्म  रिजेक्ट करवाये ताकि पात्र व्यक्ति को मौका मिल सके । मण्डल प्रभारी अशोक अजमेरा में सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को आगाह किया की सभी अपनी अपनी सहकारी समिति के चुनांवो एक जुट होकर चुनाव में भागीदारी दे ओर एक बात का विशेष ध्यान रखें कि इस बार शिक्षा को महता दी गयी है तो अपना प्रत्याशी शिक्षित हो ।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article