-->
काव्यराज ने अंतरराष्ट्रीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में जीते दो रजत और एक कांस्य पदक

काव्यराज ने अंतरराष्ट्रीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में जीते दो रजत और एक कांस्य पदक

निंबाहेड़ा के काव्यराज सिंह ने थाईलैंड में आयोजित अंतरराष्ट्रीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में जीते दो रजत और एक कांस्य पदक

मेवाड़ न्यूज़ @ चित्तौड़गढ़ से रतन हंसराज

उदयपुर संभाग से एक मात्र खिलाड़ी काव्यराज सिंह ने अंडर 14 के तहत आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में लिया हिस्सा


थाईलैंड में आयोजित अंतरराष्ट्रीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में काव्य राज ने दो रजत और एक कांस्य पदक जीता।
 खिलाड़ी सिंह के कोच निर्मल सोनी ने बताया कि राष्ट्रीय स्तर पर रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में चार स्वर्ण पदक जीतने वाले निंबाहेड़ा के प्रतिभावान खिलाड़ी काव्याराज सिंह ने थाईलैंड के पटाया में आयोजित आर्सेक एशिया स्पीड स्केटिंग अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में 300 और 500 मीटर रेस में दो रजत और 1000 मीटर में रेस में कांस्य पदक जीतकर देश और नगर को गौरवान्वित किया है।

ज्ञातव्य है कि काव्याराज सिंह ने गुजरात के जामनगर में विगत 18 और 19 जून को एस.एल.स्केटिंग स्कूल में आर्सेक एशिया द्वारा आयोजित राष्ट्र स्तरीय स्केटिंग टूर्नामेंट में रीले रेस सहित 500,1000 और 3000 मीटर में चार स्वर्ण पदक जीते थे।

कोच निर्मल सोनी ने बताया कि थाईलैंड के पटाया में 22 अगस्त को आयोजित हुई आर्सेक एशिया स्पीड स्केटिंग अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में चार देशों के खिलाड़ी भाग लिया जिसमें निंबाहेड़ा के काव्याराज सिंह ने उदयपुर संभाग से एक मात्र खिलाड़ी होकर अंडर 14 के तहत आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया।

श्रीराम स्केटिंग क्लब के निदेशक मंजीत सिंह गहलोत, काव्याराज सिंह के कोच निर्मल सोनी और पिता रतन सिंह चुंडावत सहित क्षेत्र के खेल प्रेमियों, ईष्ट मित्रों और शुभचिंतकों ने उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाईयां देकर उनके उज्ज्वल खेल भविष्य की कामनाएं की है।

19 अगस्त को निंबाहेड़ा से मुंबई और वहां से विमान से थाईलैंड के लिए रवाना हुए काव्याराज सिंह 25 अगस्त को थाईलैंड से वापस मुंबई और 26 अगस्त को अपने गृह नगर निंबाहेड़ा पंहुचेंगे जहां उनका भव्य अभिनंदन किया जाएगा।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article