-->
,मोदी@20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी' पुस्तक पर चर्चा एवं विचार गोष्ठी!

,मोदी@20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी' पुस्तक पर चर्चा एवं विचार गोष्ठी!

गुलाबपुरा ( रामकिशन वैष्णव )भाजपा नेता अमर सिंह चौहान के ऑफिस पर मोदी@20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी पुस्तक संबंधित कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 वर्षों के राजनीतिक जीवन पर आधारित पुस्तक पर चर्चा की गई ।
 नरेंद्र मोदी के राजनीतिक जीवन पर आधारित इस पुस्तक में लेखकों एवं विषय विशेषज्ञों द्वारा प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व, कार्यशैली एवं उनके राजनीतिक जीवन के पिछले 20 सालों की यात्रा की रूपरेखा प्रस्तुत की है. नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में एक नया वर्क कल्चर आया है. आज दुनिया में भारत का मान, सम्मान एवं स्वाभिमान बढ़ा है. आज भारत आत्मनिर्भर भारत बन रहा है. समाज के सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए एवं समाज के अन्तिम पंक्ति में खड़े लोगों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने का कार्य प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हो रहा है!. जनसेवा की इस अनवरत यात्रा को समर्पित Modi@20 पुस्तक पर आयोजित चर्चा में कार्यकर्ताओं ने जनता से इसे पढ़ जीवन में प्रेरणा लेने का आग्रह किया।
इस दौरान जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि भेरूलाल पाराशर ने पुस्तक के संदर्भ में विस्तार से बताया !
इस  पूर्व प्रधान कन्हैयालाल  वैष्णव, भाजपा नेता अमर सिंह चौहान, ओबीसी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष नारायण गुर्जर,अनिल मेहता, गोपाल  दाधीच, प्रेमप्रकाश नुवाल , विजय सिंह चौहान, अजय चौहान  सहित   मौजूद थे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article