-->
भाजपा कार्यकर्ताओं ने अग्निपथ योजना का समर्थन किया एवं युवाओं के लिए रोजगार का सुअवसर बताया!

भाजपा कार्यकर्ताओं ने अग्निपथ योजना का समर्थन किया एवं युवाओं के लिए रोजगार का सुअवसर बताया!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना का भाजपा कार्यकर्ताओं ने समर्थन किया, योजना को युवाओं के रोजगार के लिए सुअवसर बताया! शहर के वीर सावरकर चौराहे पर
अग्निपथ योजना का वरिष्ठ नागरिकों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने,उदघोष लगाकर, समर्थन किया।एवं  युवाओं के लिए सुनिश्चित रोजगार व राष्ट्र सेवा का सुअवसर बताया।
भाजपा प्रदेश कार्य बैठक समिति सदस्य व नेता प्रतिपक्ष धनराज गुर्जर के निर्देशानुसार व भाजपा मंडल अध्यक्ष सांवर नाथ योगी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने,वीर सावरकर चौराहे पर, अग्निपथ योजना के समर्थन में,उदघोष लगाकर,युवाओं के लिए राष्ट्र सेवा का अच्छा अवसर बताया।
वाइस चेयरमैन योगी ने कहा की, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भारतीय आर्मी द्वारा लाई गई अग्नि पथ योजना ,रोजगार के  अवसर के साथ-साथ देश सेवा का भी मौका देती है एवं  युवाओं के लिए, भारतीय सेना में जाने का यह बेहतरीन अवसर है।
देश को मजबूत बनाने वाली इस योजना का ,देश मे विपक्ष व ,कोंग्रेस के नेता युवाओं को बरगला कर विरोध कर रहै है ।धरना प्रदर्शन कर रहै है जिसका कोई औचित्य नहीं है।
भाजपा नेता शिव सिंह राठौड़ ने कहां कि वर्षों से तैयारी कर रहे सभी वर्ग के युवाओं का भारतीय सेना में जाने का सपना पूरा होगा। एवं देश मजबूत होगा।
वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष मुन्ना भाई ने इस योजना को सेना में भर्ती होने वाले युवाओं के लिए बहुत बेहतरीन बताया।
भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भारतीय सेना जिंदाबाद अग्नि पथ योजना जिंदाबाद ,नरेंद्र मोदी जिंदाबाद ,भारत माता की जय के उदघोष लगाकर आम जनों को जागरूक किया।
इस दौरान वरिष्ठ नागरिक युवा मोर्चा महिला मोर्चा ओबीसी मोर्चा अल्पसंख्यक मोर्चा सहित सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं पदाधिकारी तथा मात्र शक्तियां मौजूद थी।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article