-->
खंडेला सीकर में प्रताड़ित एडवोकेट द्वारा आत्मदाह करने के विरोध में बार एसोसिएशन ने ज्ञापन दिया!

खंडेला सीकर में प्रताड़ित एडवोकेट द्वारा आत्मदाह करने के विरोध में बार एसोसिएशन ने ज्ञापन दिया!

 गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव)  अधिकारियों से प्रताड़ित वकील हंसराज गावलिया ने आत्मदाह करने के विरोध में स्थानीय बार एसोसिएशन के वकीलों ने प्रदर्शन कर कार्यवाही की मांग को लेकर ज्ञापन देकर न्यायिक कार्यो का बहिष्कार किया ।
  अभिभाषक संघ के समस्त वकीलों ने न्यायिक कार्य को बहिष्कार कर प्रदर्शन किया । वकीलों ने खंडेला सीकर में वकील हंसराज मावलिया को प्रशासनिक अधिकारियों की प्रताड़ना से परेशान होकर आत्मदाह जैसा कड़ा कदम उठाना पड़ा और जिससे उनकी मौत हो गई । 
        अभिभाषक संघ के वकीलों ने उक्त घटना की निष्पक्ष जांच कर दोषी अधिकारियो के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही कर ने की मांग को लेकर राज्यपाल के नाम का उपखण्ड अधिकारी विकास मोहन भाटी को ज्ञापन देकर दोषी अधिकारियों को सजा दिलाने की मांग की व  मृतक के परिजन को सरकारी नोकरी दिलाने की मांग की ।
     सरकार द्वारा शीघ्र मामले की जांच कर दोषी अधिकारियो के विरुद्ध कार्यवाही नही करने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई ।
      इस अवसर पर ज्ञापन देने में अभिभाषक संघ अध्यक्ष परमेश्वर शर्मा, गौतम कुमार बम्ब, प्रदीप रांका, राजेश मेहता, रामस्वरुप शर्मा, ललित धनोपिया, राजेश पारीक, मोहम्मद निसार,  सांवरनाथ योगी, बलवंत आमेटा, सुरेश दाधीच, रेखा चौहान, दीपक गर्ग, विवेक बम्ब, भानुप्रताप केलानी, नेकिराज जाट,राजकुमार वैष्णव, राधेश्याम झंवर, रामधन भाम्भी, माहावीर सोनी सहित अधिवक्तागण मौजूद थे ।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article