-->
अघोषित बिजली कटौती के विरोध में विधायक के नेतृत्व में जताया विरोध, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

अघोषित बिजली कटौती के विरोध में विधायक के नेतृत्व में जताया विरोध, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

अघोषित बिजली कटौती के विरोध में विधायक ने जताया विरोध, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन
   
राजस्थान की कांग्रेस सरकार के जरिए अघोषित बिजली कटौती को लेकर भारतीय जनता पार्टी विधानसभा क्षेत्र चित्तौड़गढ़ में विधायक चंद्रभान सिंह आक्या के नेतृत्व में कलेक्ट्री चौराहै पर धरना एवं विरोध प्रदर्शन किया गया.

 अघोषित बिजली कटौती के विरोध में विधायक चंद्रभान सिंह आक्या ने विरोध जताया. राजस्थान की कांग्रेस सरकार के जरिए अघोषित बिजली कटौती को लेकर भारतीय जनता पार्टी विधानसभा क्षेत्र चित्तौड़गढ़ में विधायक चंद्रभान सिंह आक्या के नेतृत्व में कलेक्ट्री चौराहै पर धरना एवं विरोध प्रदर्शन किया गया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए धरना दिया.
 भाजपा नगर मीडिया प्रमुख मनोज पारीक ने बताया कि, धरने के बाद कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर बिजली व्यवस्था सुचारू करने की मांग की गई. धरने को संबोधित करते हुए विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने कांग्रेस सरकार को झूठ और छल की सरकार बताते हुये कहा कि, राज्य में अशाोक गहलोत सरकार के शासन में राजस्थान अपराधों का गढ़ बन गया है. भ्रष्टाचार बढ गया है. महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहा है. महिलाएं, बच्चिया सुरक्षित नहीं है. कानून व्यवस्था लचर हो गई है. अपराधियों में पुलिस का कोई भय नहीं है, वे खुलेआम गुम रहें है. 


 अशोक गहलोत के बिजली कु-प्रबंधन से अघोषित कटौती के कारण परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थी और आम जनता त्रस्त है. उमस भरी गर्मी और ऊपर से लगातार हो रही बिजली की कटौती ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है. दिन हो या रात बस लोगों को अघोषित बिजली कटौती का ही भय सताता रहता है. बिजली कटौती से खासकर ग्रामीण क्षेत्र में बिजली की अघोषित कटौती से ग्रामीणों में सरकार के प्रति रोष व्याप्त है. चिपचिपाती गर्मी और अघोषित बिजली कटौती के कारण पेयजलापूर्ति को भी बिगाड़ दिया है.

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article