-->
भाजपा पदाधिकारियों ने प्रदेश कार्य समिति सदस्य नेता प्रतिपक्ष गुर्जर के नेतृत्व में 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म देखी व टैक्स फ्री के लिए ज्ञापन सौंपा!

भाजपा पदाधिकारियों ने प्रदेश कार्य समिति सदस्य नेता प्रतिपक्ष गुर्जर के नेतृत्व में 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म देखी व टैक्स फ्री के लिए ज्ञापन सौंपा!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) स्थानीय भाजपा मंडल   के पदाधिकारियों ने ' द कश्मीर फाइल्स' को टैक्स फ्री करने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन  उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा! तथा 
भाजपा के सभी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने, भाजपा राजस्थान प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व नेता प्रतिपक्ष धनराज गुर्जर की नेतृत्व में,श्री राम मंदिर पर इकट्ठे होकर,वाहन रैली निकालते हुए,फिल्म द कश्मीर फाइल्स को देखने के लिए रैली के रूप में बिजयनगर नटरज टाॅकिज गए ! 
 प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धनराज गुर्जर ने कहा की,द कश्मीर फाइल्स फिल्म जो वर्तमान समय में देश में कश्मीरी हिंदुओं का दर्द बयां करती है!इस फिल्म में कश्मीर में रहने वाले हिंदू पंडितों के विस्थापन,उन पर हुए अत्याचार दुख दर्द को दिखाया गया है एवं
कश्मीरी हिंदू आज अपने ही देश में विस्थापित हो शरणार्थियों का जीवन जी रहे हैं! जो इस राष्ट्र के प्रत्येक व्यक्ति के लिए,बडी ही शर्म की बात है। द कश्मीर फाइल्स फिल्म जिस के माध्यम से,पूरे देश ने जाना कि, किस तरह कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को कांग्रेस ने दबा दिया था!देश जान ही नहीं पाया था!की हमारे अपने देश में,हमारे अपने भाइयों के साथ,नरसंहार कर एक रक्तरंजित इतिहास को दबा कर समाप्त कर दिया गया तथा,द कश्मीर फाइल्स फिल्म समाज के प्रति व्यक्ति, युवाओं,माताओं बहनों को देखनी चाहिए!इस फिल्म से समस्त देशवासियों की भावनाएं जुडी़ हुए हैं! राजस्थान सरकार को इस फिल्म को टैक्स फ्री करना चाहिए! 
इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष एवं वाइस चेयरमैन सांवर नाथ योगी,सहित महिला मोर्चा युवा मोर्चा ,युवा मोर्चा, ओबीसी मोर्चा,एससी एसटी मोर्चा ,बूथ अध्यक्ष सहित भाजपा मंडल के समस्त कार्यकर्ता पदाधिकारी गण मौजूद थे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article