-->
पांच दिन बाद भी वैष्णव परिवार की अपहृत लड़की का पता नहीं लगने से हिन्दुवादी संगठनों में भारी आक्रोश, प्रशासन को चौबीस घंटे का दिया अल्टीमेटम!

पांच दिन बाद भी वैष्णव परिवार की अपहृत लड़की का पता नहीं लगने से हिन्दुवादी संगठनों में भारी आक्रोश, प्रशासन को चौबीस घंटे का दिया अल्टीमेटम!

बिजयनगर (रामकिशन वैष्णव) शहर के राजनगर क्षेत्र से वैष्णव परिवार की लड़की को बहला फुसला कर समुदाय विशेष के व्यक्ति द्वारा अपहरण कर ले जाने व पुलिस में मुकदमा दर्ज होने के पांच दिन बाद भी लड़की का सुराग नहीं लगने पर हिन्दुवादी संगठनों में भारी आक्रोश छा गया! पुलिस प्रशासन को चौबीस घंटों का अल्टीमेटम दिया, लड़की का पता लगाकर वापस नहीं लाये, तो बिजयनगर बंद व हाईवे जामा करने की चेतावनी दी गई! गुरुवार सुबह शहर के तेजा चौक में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारी व  विभिन्न क्षेत्रों के वैष्णव समाज सेवा समितियों के पदाधिकारी एवं सर्व हिन्दू समाज के लोग व युवाओं के एकत्रित होकर मुख्य बाजार से नारेबाजी व जय श्री राम के जय घोष के साथ कोविड गाइडलाइन की पालना करते हुए नगरपालिका के बाहर पहुंचकर सड़क पर बैठकर धरना प्रदर्शन किया व मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन तहसीलदार को सौपा गया व शीघ्र कार्यवाही की मांग की गई तथा चौबीस घंटों में लड़की का पता नहीं लगने पर बाजार बंद व हाईवे जाम करने की चेतावनी दी गई   ! इस दौरान भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य पूर्व चेयरमैन धनराज गुर्जर, बजरंग दल के जिला संयोजक अमित तातेड, अरुण शर्मा, किशन सिंह, वैष्णव सेवा समिति अध्यक्ष राधेश्याम वैष्णव, एडवोकेट गोपाल वैष्णव, कैलाश गुर्जर, केकडी समिति अध्यक्ष सीताराम वैष्णव, अमित आत्रेय, सरपंच लक्ष्मण वैष्णव धनोप, सहित अजमेर संभाग के विभिन्न क्षेत्रों की सेवा समितियों के अध्यक्ष व पदाधिकारी, वैष्णव समाज के पत्रकारगण, सहित सर्व हिन्दू समाज के गणमान्यजन व युवा वर्ग सैकड़ों की संख्या में मौजूद थे! इस दौरान पुलिस अधिकारी ने कहा कि कार्यवाई चल रही है, शीघ्र ही लड़की व आरोपी को पकड़ कर लायेंगे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article