-->
पार्षद की गिरफ्तारी पर निम्बाहेड़ा रहा बन्द, गरमाई सियासत।

पार्षद की गिरफ्तारी पर निम्बाहेड़ा रहा बन्द, गरमाई सियासत।


चित्तौड़गढ़@महावीर नामधरानी 
निम्बाहेड़ा  में पार्षद की गिरफ्तारी को लेकर शनिवार को निंबाहेड़ा के बाजार बंद रहे। घटना को लेकर राजनीति के दो दिग्गज श्रीचन्द कृपलानी व उदय लाल आंजना के बीच आरोपों का दौर भी चला। बताया जा रहा हैं कि शुक्रवार रात्री को नगर में मोटरसाइकिल चोरी के मामले में लोगो ने एक नाबालिग को पकड़ा था।

इस दौरान भीड़ द्वारा नाबालिग के साथ मारपीट करने पर पार्षद मयंक अग्रवाल द्वारा नाबालिग को भीड़ से बचाकर थाने लेकर पहुंचे, लेकिन पार्षद पर ही नाबालिग के साथ मारपीट करने के आरोप लगने पर पुलिस ने पार्षद अग्रवाल को ही गिरफ्तार कर लिया। इसी घटना को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री चंद कृपलानी ने

  पार्षद मयंक अग्रवाल की गिरफ्तारी को लेकर बंद का आह्वान किया था। वहीं प्रदेश के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने इसे राजनीतिक स्टंट बताते हुए चुनाव पूर्व तैयारियों को लेकर भाजपा पर जबरन बंद कराने का आरोप लगाया है।  पार्षद की गिरफ्तारी के विरोध में नगर में बंद का असर सुबह से ही देखा गया। प्रदेश के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना भी मोटरसाइकिल पर सवार होकर बाजार में निकले और बाजार का जायजा लिया। वही पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री चंद कृपलानी ने कहा की नगर में मोटरसाइकिल चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही हैैं, इसी कारण लोगो ने अपनी स्वेच्छा से बाजार बंद रखे। साथ ही कृपलानी ने बिगड़ती कानून व्यवस्था को  लेकर सहकारिता मंत्री को कानून व्यवस्था को सुधारने की नसीहत दी। बंद को लेकर शान्ति व्यवस्था बनाये रखने के लिए जगह-जगह  पुलिस बल तैनात किया गया। पुलिस उप अधीक्षक आशीष चौधरी ने शांति भंग के मामले में मयंक अग्रवाल की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।
मेवाड़ न्युज निम्बाहेड़ा चित्तौड़गढ़ से महावीर नामधरानी की रिपोर्ट

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article