-->
3 दिन पूर्व गर्म पानी से झुलसी मासूम का परिजनों ने नहीं करवाया ईलाज,  पार्षद राजेश सोलंकी ने काफी समझाइश कर करवाया ईलाज

3 दिन पूर्व गर्म पानी से झुलसी मासूम का परिजनों ने नहीं करवाया ईलाज, पार्षद राजेश सोलंकी ने काफी समझाइश कर करवाया ईलाज

 

कोरोना संक्रमण फैलने का दिखा ऐसा डर - 

3 दिन पूर्व गर्म पानी से झुलसी मासूम का परिजनों ने नहीं करवाया ईलाज,

पार्षद राजेश सोलंकी ने काफी समझाइश कर करवाया ईलाज

शाहपुरा(भीलवाड़ा)-

शाहपुरा पंचायत समिति क्षेत्र की अरनिया घोड़ा पंचायत के सरदारपुरा गांव में 3 दिन पूर्व एक मासूम बालिका गैस पर रखे हुए गर्म पानी से बुरी तरह से झुलस गई लेकिन उसके परिजनों ने उसका इलाज लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के डर के कारण नहीं करवाया। परिजन शाहपुरा के सेटेलाइट हॉस्पिटल में इलाज करवाने के लिए डर रहे थे‌। 



शाहपुरा नगर पालिका के पार्षद राजेश सोलंकी ने परिजनों से काफी समझाइश के बाद मासूम बालिका को शाहपुरा के सेटेलाइट अस्पताल लाकर इलाज करवाया। हम आपको बता दें कि पार्षद राजेश सोलंकी शाहपुरा में भारत गैस एजेंसी के संचालक भी हैं उनका कार्मिक बजरंग कुमावत शुक्रवार दोपहर में क्षेत्र में गैस की सप्लाई करने गया तो वहां ग्रामीणों में चर्चा के दौरान उसको नंद लाल बैरवा से पता लगा कि 3 दिन पूर्व गांव में कोई मासूम बालिका गर्म पानी में झुलस गई है इस पर उसने पता किया तो गांव के कालू लाल बैरवा की 2 वर्षीय मासूम स्वास्ती बैरवा के गर्म पानी में झुलसने की सूचना मिली। 

इसकी सूचना पर पार्षद राजेश सोलंकी तुरंत ही गांव पहुंचे और परिजनों से इलाज करवाने की समझाइश की। काफी समझाने के बाद पार्षद सोलंकी स्वयं अपनी गाड़ी में झुलसी हुई बालिका व परिजनों को लेकर शाहपुरा के सेटेलाइट हॉस्पिटल देर शाम को पहुंचे और यहां उसका उपचार करवाया। 

हॉस्पिटल में डॉक्टर अभय धाकड़ की देखरेख में बालिका का उपचार किया गया। यहां पार्षद सोलंकी ने मासूम बालिका व उसके परिजनों की हर संभव सहायता की। 2 वर्षीय मासूम गर्म पानी से तकरीबन 20% तक झुलस गई थी।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article