-->
गौवंश तस्करी करते एक गिरफ्तार, पिक अप जब्त

गौवंश तस्करी करते एक गिरफ्तार, पिक अप जब्त

गौवंश तस्करी करते एक गिरफ्तार, पिकअप जब्त

 मेवाड़ न्यूज बस्सी/चित्तौड़गढ़-- जिले की निंबाहेड़ा सदर थाना पुलिस ने गोवंश तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर तस्करी में प्रयुक्त वाहन को जप्त किया, वाहन में भरे हुए गोवंश को गौशाला में भिजवाया गया।
थानाधिकारी फूलचन्द टेलर द्वारा सहायक उप निरीक्षक सूरज कुमार के नेतृत्व में कांस्टेबल सुमित कुमार, हरविन्दर, अनिल, देवीलाल आदि पुलिस जाब्ते की टीम गठित की गई एवं निर्देश दिये गये कि मुखबीर मामुर कर गोवंश तस्करी की रोकथाम हेतु प्रयास करे।
 इसी क्रम में 28 जनवरी को सहायक उप निरीक्षक.सूरज कुमार को सूचना मिली की एक पिकअप में अवैध रूप से गोवंश भरे हुये हैं जिनको कत्ल हेतु कत्ल खाने ले जाया रहा है।
 पिकअप वाहन हाईवे रोड सतखण्डा चौराया के पास खडा हुआ हैं तथा अन्य गोवंश भरने की फिराक में हैं। उक्त सूचना पर सूरज कुमार मय पुलिस जाब्ता के तुरन्त मौके पर पहुंचे, जहां पर एक पिकअप खड़ी हुई थी, जिसकी जांच की तो पिकअप के अन्दर 3 बैल भरे हुये थे। पिकअप चालक मौके पर पुलिस जाब्ता को देखकर भागने लगा, जिसको घेरकर पकड़ा एवं पूछताछ में अपना नाम मोहसीन पिता मुंशी खान नियारगर मुसलमान निवासी बोतलगंज जिला मन्दसौर बताया।
 मौके से पिकअप को जब्त कर थाना परिसर में खड़ी करवाई गई तथा गोवंश 3 बैल को गोशाला निम्बाहेडा में भेजा गया।
 गोवंश अधिनियम में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान ददूसिंह सहायक उप निरीक्षक के जिम्मे किया गया। गिरफ्तार शुदा अभियुक्त मोहसीन को 29 को न्यायालय में पेश किया । प्रकरण में विस्तृत अनुसंधान जारी है।
 मेवाड़ न्यूज़ बस्सी चित्तौड़गढ़ से महावीर नामधरानी की रिपोर्ट

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article