-->
हुरडा पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में मूलभूत सुविधाएं के मुद्दे छाये रहे!

हुरडा पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में मूलभूत सुविधाएं के मुद्दे छाये रहे!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव)    स्थानीय हुरडा पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक प्रधान कृष्णसिंह राठौड़ की अध्यक्षता में आयोजित हुई  । बैठक में पेयजल, बिजली, सडक के मुद्दे छाये रहे! 
        बैठक में मनरेगा योजना की वार्षिक कार्य योजना के तहत 192 करोड़ 50 लाख के 2863 कार्यो का अनुमोदन किया गया , व 
     बैठक में बिजली ठेकेदार द्वारा आईटीआई होल्डर विधुतकर्मियो को लेने की बात कही, बिजली के बिल वितरण करने केदो टी दिन में ही विधुत कनेक्शन काटने को गलत बताया व वितरण के बाद करीब चार से पांच दिन का अंतराल रखने की बात कही । 
       बैठक में प्रधान राठौड़ ने चंबल योजना के अधीक्षण अभियंता सिद्धार्थ टांक को कानिया ग्राम को बॉलपुर योजना से हटाकर चंबल योजना से जोड़ने का प्रस्ताव रख कार्यवाही करने की बात कही ।
       बैठक में चंबल योजना के तहत गांवो के डाली जा रही पाइपलाइन ठेकेदारो द्वारा गड्ढों को नही भरने की भो शिकायत जनप्रतिनिधियों द्बारा की गई जिस पर अधीक्षण अभियंता टांक ने जब तक सरपंच की एनओसी के बाद ही भुगतान की बात कही   । 
     जनप्रतिनिधियों ने थरौदा गुलाबपुरा जाने वाले क्षतिग्रस्त मार्ग को दुरुस्त करने की मांग की वही आगुचा परशरामपुरा में मानसी नदी की टूटी पुलिया की मरम्मत कराने की मांग सरपंच ज्योति नागर व सदस्य लाजवंती जायसवाल द्वारा की गई ।बैठक में जिला परिषद सदस्य रामलाल खटीक ने ब्लॉक के समस्त सड़क मार्गो स अबन्ग्रेजी बबुलो को हटाने की मांग की वही जालमपुरा से केलु जी का खेड़ा, उखलिया से देवरिया, जालमपुरा से लक्ष्मीपुरा व अटलपुरा से गागेडा सहित कई मार्गो की मरम्मत व प्रस्ताव रखे गए । बैठक में टोंकरवाड़ सरपंच कैलाशचंद जाट ने अधिकारियो द्वारा सदन में रखे प्रस्तावों पर काम नही करने का आरोप भी लगाया । 
          बैठक में उपप्रधान शांतिदेवी प्रजापत, प्रतिपक्ष नेता उमरावसिंह चोरडिया, जिलापरिषद सदस्य रामलाल खटीक,  सरपंच संघ अध्यक्ष गोपाल लाल जाट, हेमराज गढ़वाल, फूलचंद जाट,तहसीलदार श्यामलाल आमेटा, सहायक अभियंता ओपी लाठी व कार्यक्रम अधिकारी दशरथविक्रम शर्मा सहित अधिकारीगण उपस्टिथ थे ।
  फ़ोटो

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article