-->
श्री वैष्णव बैरागी समाज सेवा समिति की आमसभा धानेश्वर छोटा पुष्कर में रविवार को आयोजित होगी!

श्री वैष्णव बैरागी समाज सेवा समिति की आमसभा धानेश्वर छोटा पुष्कर में रविवार को आयोजित होगी!

  गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव)    श्री वैष्णव बैरागी समाज सेवा समिति धानेश्वर की आम सभा   रविवार को धानेश्वर धाम मे आयोजित होगी।
 श्री वैष्णव बैरागी समाज सेवा समिति धानेश्वर के आशाराम वैष्णव (पूर्व सरपंच कादेडा) ने बताया कि सेवा समिति की रविवार को हनुमान मन्दिर धानेश्वर धाम पर एक विशाल आम सभा रखी गई है ।  
 आम सभा मे धर्मशाला मे चल रहे निर्माण कार्य हेतू पूर्व मे रखी गई मिटिग की पुष्टि की जानकारी के साथ समिति द्वारा दो वर्ष के कार्यकाल की सम्पूर्ण प्रगति रिपोर्ट सदन मे पेश की जायेगी  । साथ ही अभी कार्यरत समिति का कार्यकाल  इस माह मे ही 2 वर्ष पूर्ण हो जायेंगे । जिस पर भी वापस चुनाव करवाने हेतू चर्चा भी सभा मे की जायेगी । आयोजित सभा मे धर्मशाला निर्माण मे सहयोग देने वाले समस्त भामाशाहों की सूची प्रकाशित करवाने पर विचार विमर्श के साथ समिति द्वारा निर्माणाधीन धर्मशाला भवन व मन्दिर सम्बन्धित सम्पूर्ण आय व्यय का लेखा जोखा भी पेश किया जायेगा । साथ ही धर्मशाला भवन का लोकार्पण एवं  साथ ही इसी धाम पर एक निशुल्क सामूहिक विवाह सम्मेलन करवाने पर भी समाज बन्धुओं के सम्मुख चर्चा की जायेगी । धारेश्वर सेवा समिति ने सभी समाज बन्धुओं को इस सभा मे आकर अपने अपने विचार रख समाज के इस पुनित कार्य मे सहभागिता निभाने की अपील की है ।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article