-->
पुलिस ने नेशनल हाईवे पर लिफ्ट देने के बहाने लूट मामले का किया खुलासा

पुलिस ने नेशनल हाईवे पर लिफ्ट देने के बहाने लूट मामले का किया खुलासा

 गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) स्थानीय पुलिस ने  नेशनल हाईवे पर लिफ्ट देने के बहाने लूट की वारदात के मामले में खुलासा करते हुए  एक आरोपी को किया गिरफ्तार ! 
  राष्ट्रीय राजमार्ग 79 पर रुपाहेली भट्टा से मोटरसाइकिल पर लिफ्ट देने के बहाने आरोपियों  ने युवक को सुनसान जंगल में ले जाकर उसके साथ मारपीट कर नकदी व अन्य सामान छीन कर ले जाने का मामला गुलाबपुरा थाने में दर्ज हुआ, जिस पर पुलिस ने सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया । थाना अधिकारी सतीश मीणा ने बताया कि मोहन मावी पुत्र बलवीर सिंह उम्र 21 साल निवासी रसूलपुर मेरठ यूपी हाल मुकाम गुलाबपुरा ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 3 दिसंबर को दिन में रुपाहेली भट्टा चौराहे पर दिन मे लिफ्ट देने के बहाने दो जने मोटरसाइकिल पर बिठाकर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ मारपीट कर आठ हजार  रूपये  नगद एवं फोनपे पर पाच  रुपए ट्रांसफर कर दिए  जिस पर प्रार्थी ने गुलाबपुरा थाने में मामला दर्ज कराया ।
जिस पर पुलिस ने सोमवार को आरोपी फिरोज पुत्र स्वर्गीय हासन चीता उम्र 30 साल निवासी खरखेड़ी अजमेर हाल मुकाम आदर्श नगर गुलाबपुरा को गिरफ्तार किया वही संघर्षरत बालक को बाद अनुसंधान बापर्दा निरुद्र किया गया । एवं आरोपियों से लुटे हुए पैसे बरामद कर लिए । 

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article